VIDEO : मैं तो रोहित को देखना चाहती हूं... दिल्ली एयरपोर्ट पर वर्ल्ड चैंपियन कप्तान की जबरा फैन का अंदाज देखिए
Advertisement
trendingNow12320487

VIDEO : मैं तो रोहित को देखना चाहती हूं... दिल्ली एयरपोर्ट पर वर्ल्ड चैंपियन कप्तान की जबरा फैन का अंदाज देखिए

बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम स्वदेश लौटी. गुरुवार सुबह करीब 6 बजे टीम इंडिया का स्पेशल फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई. एयरपोर्ट के बाहर का फैंस का जमावड़ा दिखा. 

VIDEO : मैं तो रोहित को देखना चाहती हूं... दिल्ली एयरपोर्ट पर वर्ल्ड चैंपियन कप्तान की जबरा फैन का अंदाज देखिए

Rohit Sharma Fan Video: बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम स्वदेश लौटी. गुरुवार (4 जुलाई) सुबह करीब 6 बजे टीम इंडिया का स्पेशल फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई. एयरपोर्ट के बाहर का फैंस का जमावड़ा दिखा. भारी संख्या में फैंस टीम इंडिया की एक झलक देखने के लिए एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे. इन्हीं में से एक फैन ने बताया कि टीम इंडिया की वह टीम इंडिया की एक झलक पाने को बेताब है. उसने कहा कि वह बस रोहित शर्मा की एक झलक पाने को बेताब है. बता दें कि टीम इंडिया एयरपोर्ट से सीधा होटल ITC मौर्या पहुंचेगी जहां खिलाड़ियों के स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई हैं.

'रोहित को देखना चाहती हूं...'  

दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची रोहित शर्मा और टीम इंडिया की एक फैन ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि भारतीय टीम ट्रॉफी लेकर आई है और में बस उनकी एक झलक देखना चाहती हूं. मैं रोहित शर्मा को देखना चाहती हूं. मैंने उन्हें आईपीएल में देखा था और अब मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें देख पाऊं और उनके लिए चीयर करूं.' इस फैन ने पीएम नरेंद्र मोदी से टीम इंडिया की होने वाली मीटिंग को लेकर कहा, 'टीम इंडिया, नरेंद्र मोदी. ये एक ब्लॉकबस्टर है. मैं दोनों ही बहुत बड़ी फैन हूं. मैं आज के टीम इंडिया के प्रोग्राम को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मुंबई में होने वाले रोड शो को लेकर भी काफी एक्साइटेड हूं.'

'रात भर सोई नहीं...'

इस फैन ने बताया कि वह रात भर सोई नहीं. उन्होंने कहा, 'मैं इतनी एक्साइटेड हूं कि रात भर सोई नहीं.' टीम को लेकर कहा, 'वो पूरा तो नहीं दिखेंगे लेकिन थोड़े ही दिखेंगे.' वहीं, एक अन्य फैन का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचा. उसने बताया, 'हम टर्मिनल 3 पर आए, क्योंकि हम बहुत उत्साहित थे. हम सुबह 3 बजे एयरपोर्ट पर आए थे.'

होटल ITC मौर्या पहुंची टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम एयरपोर्ट से होटल ITC मौर्या पहुंच गई है. यहां पर टीम इंडिया के स्वागत के लिए एक स्पेशल टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी केक बनाया गया है. रोहित शर्मा ने होटल के बाहर मौजूद फैंस को हाथ हिलाकर उनका धन्यवाद किया. ऋषभ पंत के हाथ में वर्ल्ड कप ट्रॉफी दिखी. बता दें कि भारतीय टीम यहां रेस्ट करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मीटिंग के लिए उनके आवास के लिए रवाना होगी. पीएम मोदी के साथ भारतीय खिलाड़ी ब्रेकफास्ट करेंगे. 

टीम इंडिया का आगे का शेड्यूल

9 बजे: आईटीसी मौर्या से पीएम आवास के लिए रवानगी
10 बजे से 12 बजे: पीएम आवास पर समारोह
12 बजे: आईटीसी मौर्या के लिए रवानगी
12 बजे: आईटीसी मौर्या से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवानगी
2 बजे: मुंबई के लिए रवानगी
4 बजे: मुंबई एयरपोर्ट पर आगमन
5 बजे: वानखेड़े स्टेडियम में आगमन
5 बजे से 7 बजे तक: ओपन बस परेड
7 बजे से 7:30 बजे तक: वानखेड़े स्टेडियम में समारोह
7:30 बजे: होटल ताज के लिए प्रस्थान 

Trending news