टीम इंडिया को इस विदेशी प्लेयर का सहारा, विराट सेना को दिलाएगा सेमीफाइनल का टिकट!
Advertisement
trendingNow11022552

टीम इंडिया को इस विदेशी प्लेयर का सहारा, विराट सेना को दिलाएगा सेमीफाइनल का टिकट!

ICC T20 World Cup में आज अफगानिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड की टीम से होगा. अफगान टीम से सभी भारतीय फैंस को बहुत उम्मीदें है. आज की जीत टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल का दरवाजा खोल सकती है. 

Team India (ICC)

नई दिल्ली: आज सभी भारतवासियों की निगाहें अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच पर टिकी हैं. टीम इंडिया के फैंस ये दुआ कर रहे हैं कि 'अफगान आर्मी' आज 'कीवी सेना' हरा दे. जिससे भारत के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल जाएं. भारत की सभी उम्मीदें अफगानिस्तान के एक गेंदबाज से हैं जो भारत को सेमीफाइनल का टिकट दिला सकता है. 

  1. आज होगा अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड
  2. राशिद खान दिलाएंगे अफगान टीम को जीत!
  3. न्यूजीलैंड के लिए क्वार्टर फाइनल जैसा है मैच 

इस खतरनाक गेंदबाज से हैं उम्मीदें 

टी20 क्रिकेट में राशिद खान का ही सिक्का चलता है. बड़े से बड़ा बल्लेबाज उनकी गेंदों को खेलने से डरता है. राशिद खान टी20 क्रिकेट में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. UAE की पिचें स्पिनरों की मददगार होती हैं जहां राशिद खान विपक्षी बल्लेबाजों पर कहर ढा सकते हैं. राशिद की  लेग ब्रेक और गुगली को पढ़ पाना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप में राशिद न्यूजीलैंड के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं. 

fallback

अफगान तिकड़ी दिलाएगी जीत 

भारतीय फैंस अफगानिस्तान की स्पिनर तिकड़ी से उम्मीद लगाए बैठे हैं. राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी ये तीनों ही बेहतरीन स्पिनर हैं. जिनके सामने कीवी टीम मुश्किल में फंस सकती है. राशिद आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं. हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन रह चुके हैं जो उनकी गेंदों को अच्छी तरह से जानते हैं. न्यूजीलैंड के लिए तीनों गेंदबाजों के 12 ओवर खेलने बहुत ही मुश्किल होंगें.  

क्वार्टर फाइनल जैसा है मैच 

आज अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के लिए ये मैच क्वार्टर फाइनल जैसा है अगर कीवी टीम जीतती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी वहीं, अगर अफगानिस्तान जीतता है. तो भारत के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल जाएंगे. अफगान टीम ग्रुप 2 में 2 मैच जीती है और 2 हार के साथ ग्रुप में चौथे नंबर पर है. न्यूजीलैंड की टीम ने 3 मैच जीते है. वह ग्रुप में दूसरे नंबर पर है. भारत के लिए ये मुकाबला बहुत ही अहम है. 

Trending news