एक्ट्रेस नताशा के साथ की सगाई, तो हार्दिक पांड्या के पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement

एक्ट्रेस नताशा के साथ की सगाई, तो हार्दिक पांड्या के पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान

ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई की है.

हार्दिक पांड्या ने सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर सभी को चकित कर दिया. (फाइल फोटो)

मुंबई: भारत के ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की सगाई की खबर न केवल उनके प्रशंसकों के लिए, बल्कि उनके परिवार के लिए भी आश्चर्य की बात थी. क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या ने बताया कि परिवार को हार्दिक की सगाई से जुड़ी प्लानिंग की किसी भी तरह की कोई खबर नहीं थी.

हार्दिक ने हाल ही में सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स में हार्दिक के पिता ने कहा, "नताशा एक बहुत अच्छी लड़की हैं. हम कई अवसरों पर मुंबई में उनसे मिल चुके हैं. हम जानते थे कि हार्दिक और नताशा दुबई में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, लेकिन इस बात की कोई भनक नहीं थी कि वे सगाई करने जा रहे थे. हमें तो इसके बारे में तब पता चला जब उनकी सगाई हो गई.

कौन हैं नताशा स्टांकोविच? जिन पर लट्टू हो गए स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टांकोविच के साथ तस्वीरों के साथ लगातार दो दिन पोस्ट किए. पांड्या ने 31 दिसंबर को पोस्ट किया कि वे नए साल की शुरुआत अपनी पटाखा के साथ कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने एक जनवरी को नताशा की तस्वीर के साथ एक और पोस्ट की. इस बार उन्होंने लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’ हार्दिक ने इसी पोस्ट पर सगाई की जानकारी दी.

हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस के साथ शेयर की फोटो, कैप्शन में लिखा- आतिशबाजी के साथ...

हार्दिक पांड्या करीब चार महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं. पिछले साल विश्व कप के दौरान हार्दिक को लोअर बैक की शिकायत हुई थी. जांच के बाद उन्होंने अक्टूबर में सर्जरी कराई. हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 इंटरनेशनल खेले हैं.

चोट के बाद वापसी करने वाले हार्दिक को न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली इंडिया-ए टीम में शामिल किया गया है. इस टीम में पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव भी शामिल हैं. भारतीय टीम जनवरी-फरवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी. विराट कोहली की टीम वहां पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी.

हार्दिक पांड्या ने सर्बिया की एक्ट्रेस से की सगाई, कप्तान कोहली ने यूं दिया रिएक्शन

बता दें कि हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड से मंगेतर बन चुकीं नताशा स्टांकोविच सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनको बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली.

Trending news