close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान के ट्वीट पर वीना मलिक ने भज्जी को सिखाई इंग्लिश, पर उल्टा पड़ा दाव

हरभजन के इमरान खान के ट्वीट पर वीना मलिक ने उन्हें अंग्रेजी सिखाने की कोशिश की लेकिन दाव उल्टा पड़ गया. 

इमरान के ट्वीट पर वीना मलिक ने भज्जी को सिखाई इंग्लिश, पर उल्टा पड़ा दाव
वीना मलिक ने हरभजन सिंह को ट्रोल करने क नाकाम कोशिश की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  इन दिनों पाकिस्तान भारत के खासा बौखलाया हुआ है. कश्मीर मुद्दे पर भारत के रवैये से पाकिस्तान को जैसे सांप सूंघ गया है भारत सरकार ने जब से जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाई है उसके बाद से पाकिस्तान की कश्मीर को लेकर तमाम चीख चिल्लाहट बेकार होती जा रही है. इस मामले में पाकिस्तान खिलाड़ी और कलाकार भी अपने प्रधानमंत्री इमरान खान का साथ देने की कोशिश कर रहे हैं ऐसी एक कोशिश पाकिस्तानी कलाकार वीना मलिक (Veena Malik) को भारी पड़ गई. जब उन्होंने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा 'डू यू अंडरस्टैंड इंग्लिश'.

क्या हुआ था
दरअसल जबसे कश्मीर में धारा 370 हटाई गई है तब से पाकिस्तान भारत के खिलाफ दुनिया भऱ में दुष्प्रचार कर कश्मीर में मानव अधिकारों के हनन की बात कह रहा है, लेकिन पाकिस्तान और उनके प्रधानमंत्री की तमाम कोशिशें नाकाम हो गई. इसके बाद इमरान खान ने संयुक्तराष्ट्र में दिए अपने भाषण में भी ऐसी ही कोशिश की. इस भाषण पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया था. जो वीना मलिक को नागवार गुजरा. इसके जवाब में वीना ने भज्जी से पूछ लिया कि क्या उन्हें अंग्रेजी आती है. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के उमर अकमल ने बनाया यह अनचाहा रिकॉर्ड, रोहित शर्मा से 4 कदम निकले आगे

गलती कर भज्जी को दिया मौका
बस इसी जवाब के साथ वीना ने अंग्रेजी में जो कुछ लिखा उसमें गलतियां कर बैठीं. भज्जी पाजी को यहां मौका मिल गया और उन्होंने वीना को जमकर ट्रोल कर दिया और उन्होंने वीना को सलाह दे दी की अगली बार अंग्रेजी में कुछ ट्वीट करें तो एक बार ठीक से पढ़ लिया करें. 

क्या था भज्जी का पहला ट्वीट
भज्जी ने दो अक्टूबर को अपने ट्वीट में कहा था, "संयुक्तराष्ट्र की आम सभा में अपने भाषण में इमरान खान ने भारत के साथ न्यूक्लियर वॉर का इशारा किया गया. एक बड़े खिलाड़ी के तौर पर इमरान के बल्डबाथ (खूनी दरिया), और आखिर तक लड़ेगे जैसे शब्दों का चयन दोनों देशों के बीच नफरत ही बढ़ाएगा. साथी खिलाड़ी के तौर पर मैं उनसे उम्मीद करता हूं कि वे शांति को बढ़ावा दें."

यह ट्वीट किया वीना ने
इसी ट्वीट पर वीना मलिक ने भज्जी को नसीहत देने की कोशिश की. वीना मलिक ने हरभजन के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, "पीएम इमरान ने शांति की ही बात की थी, उन्होंने हकीकत और आतंक के बारे में बात की जो बेशक तब होगी जब कर्फ्यू हटाया जाएगा. और अफसोस की नरसंहार भी होगा. उन्होंने साफ कहा कि यह धमकी नहीं बल्कि डर है."  ट्वीट के अंत में वीना ने हरभजन को टैग करते हुए कहा, "क्या आप अंग्रेजी समझते हैं."

कैसा ट्रोल किया भज्जी ने
इसी ट्वीट में वीना Surely  को Surly लिख बैठीं. हरभजन इसे अपने जवाब में रेखांकित करते हुए लिखा, " आपका Surly  से क्या मतलब है. अरे हां यह तो Surely है??? लो जी देखो ये अंग्रेजी इनकी. चिल पिल लें अगली बार जब आप कोशिश करें तो अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करने से पहले उसे पढ लें. 

वीना मलिक पहले भी कई अपने विवादित ट्वीट्स के कारण सुर्खियों मेें रह चुकी हैं. वे सुषमा स्वराज और कुलभूषण जाधव पर भी विवादित ट्वीट कर ट्रोल हो चुकी है.