रणजी ट्रॉफी में बल्लेबाज के सिर पर लगी चोट, बड़ा हादसा होते होते बचा
Advertisement

रणजी ट्रॉफी में बल्लेबाज के सिर पर लगी चोट, बड़ा हादसा होते होते बचा

कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सार्वते को उस वक्त चोट लगी जब वह 60 रन बनाकर खेल रहे थे.

प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता : रणजी ट्रॉफी में खेले जा रहे एक मैच में बड़ा हादसा होते होते बच गया. शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-डी में खेले गए मैच में विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य सार्वते के सिर पर बल्लेबाजी करने के दौरान चोट लगी. लेकिन, अच्छी बात यह रही कि चोट गंभीर नहीं थी. आदित्य कुछ समय बाद मैदान पर लौट आए. कल्याणी में बंगाल क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में सार्वते को उस वक्त चोट लगी जब वह 60 रन बनाकर खेल रहे थे.

  1. बंगाल और विदर्भ के बीच हो रहे मैच के दौरान हादसा
  2. विदर्भ के बल्लेबाज आदित्य के सिर में लगी चोट
  3. विदर्भ के सामने बल्लेबाजी करने उतरी बंगाल की हालत खराब

बंगाल की तरफ से पहला मैच खेल रहे इशान पोरेल की उठती हुई गेंद उनके सिर में लगी जिससे वह थोड़ी देर के लिए बेसुध हो गए. उन्होंने फौरन मैदान छोड़ दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद जब वह वापस आए तो सभी ने राहत की सांस ली. उन्होंने 93 गेंद में 89 रन बनाए. पोरेल ने उन्हें विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया.

पाकिस्तान के आगे नहीं झुका भारत तो ICC पर झुंझलाए वसीम अकरम

बंगाल के साथ खेले जा रहे इस मैच में विदर्भ ने अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 499 रनों का स्कोर खड़ा किया है. इस मैच में विदर्भ की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 259 रन जोड़े. फैज फजल ने 142 और संजय रामास्वामी ने 182 रन बनाए.

IND vs SL: हार्दिक पांड्या के टीम से बाहर होने पर हैं परेशान? वजह जानकर कहेंगे BCCI ने अच्छा ही किया

विदर्भ द्वारा खड़े किए गए विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बंगाल की शुरुआत खराब रही. एक रन पर ही उसका पहला विकेट गिरा. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बंगाल का स्कोर 89/3 था. कप्तान मनोज तिवारी 36 और कौशिक घोष 1 रन बनाकर नाबाद रहे.

Trending news