VIDEO: बांग्लादेशी खिलाड़ियों के 'नागिन डांस' के बाद भज्जी ने दिखाया 'बिच्छू डांस'
Advertisement

VIDEO: बांग्लादेशी खिलाड़ियों के 'नागिन डांस' के बाद भज्जी ने दिखाया 'बिच्छू डांस'

बांग्लादेशी खिलाड़ियों के इस नागिन डांस की हर जगह चर्चा हो रही है. लेकिन भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने नागिन डांस के आगे का वर्जन ढूंढ निकाला है और यह है बिच्छू डांस.

इससे पहले मैच में मुश्फिकुर रहीम ने भी नागिन डांस दिखाया था (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बेहद रोमांचक और तनावपूर्ण मुकाबले में तमीम इकबाल (50) के बाद महमुदुल्लाह द्वारा 18 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से खेली गई 43 रनों की पारी के दम नि़डास ट्रॉफी के त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के आखिरी नॉकआउट मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को दो विकेट से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है. फाइनल में बांग्लादेश का सामना इसी आर. प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार को भारत से होगा. बांग्लादेश को जीतने के लिए दो गेंदों में छह रन चाहिए थे. पांचवीं गेंद पर मेहमुदुल्लहा ने छक्का मार अपनी टीम को जीत दिलाई. इस जीत के बाद पूरे स्टेडियम में सन्नाट पसर गया. श्रीलंका के समर्थक खामोश हो गए और उनके चेहरे लटक गए.   

  1. जीत के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने किया डांस
  2. बांग्लादेश के शाकिब अल हसन शर्ट उतारकर आए मैदान पर
  3. अब फाइनल में बांग्लादेश का मुकाबला भारतीय टीम से होगा

बांग्लादेश ने इस मैच में श्रीलंका को 2 विकेट से हराने के बाद बेहद मजेदार अंदाज में जीत का जश्न मनाया. रोमांचक मुकाबले को जीतकर बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने एक बार फिर से मैदान पर अपना सिग्नेचर मूव लोगों को दिखाया. जीत के बाद सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर नागिन डांस किया. बता दें कि इससे पहले जब बांग्लादेश ने श्रीलंका को पहले मैच में हराया था, उस समय भी मुश्फिकुर रहीम ने जीत के बाद मैदान पर नागिन डांस किया था.

VIDEO : पहले बांग्लादेश की टीम ने की तोड़फोड़, अब कप्तान शाकिब ने ली ये प्रतिज्ञा

बांग्लादेशी खिलाड़ियों के इस नागिन डांस की हर जगह चर्चा हो रही है. लेकिन भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने नागिन डांस के आगे का वर्जन ढूंढ निकाला है और यह है बिच्छू डांस.

VIDEO : जीत के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने फिर किया नागिन डांस

हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा है- दोस्तों क्या ख्याल है इस डांस के बारे में?? नागिन डांस के बाद मैं आप सभी के सामने पेश कर रहा हूं बिच्छू डांस.. मजे कीजिए. 

हरभजन के इस पोस्ट पर युवराज ने भी मजेदार कमेंट किया. युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसके डांस स्टैप देखकर मुझे भाईसाहब मोहम्मद कैफ की याद आ रही है. आपका क्या कहना है कैफू? इस पर हरभजन ने जवाब दिया- एकदम ठीक बात है. 

fallback

बता दें कि बांग्लादेश ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 159 पर सीमित कर दिया और फिर आखिरी ओवर के रोमांच को पार करते हुए इस लक्ष्य को एक गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया.

Trending news