close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज पर फूटा फैन्स का गुस्सा, कटआउट फाड़े

पाकिस्तानी प्रशंसकों को श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम की करारी शिकस्त हजम नहीं हो रही है. 

VIDEO: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज पर फूटा फैन्स का गुस्सा, कटआउट फाड़े
32 साल के सरफराज अहमद 49 टेस्ट, 116 वनडे और 58 टी20 मैच खेल चुके हैं. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी प्रशंसकों को श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम की करारी शिकस्त हजम नहीं हो रही है. पाकिस्तानी प्रशंसक इस हार का गुस्सा अपने कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और अन्य खिलाड़ियों पर निकाल रहे हैं. सरफराज पर गुस्सा निकालते एक फैन का वीडियो भी आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और चयनकर्ता प्रमुख मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) भी श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी नाखुश हैं. 

श्रीलंका (Sri Lanka) की दोयम दर्जे की टीम ने हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा किया. मेहमान टीम वनडे सीरीज तो 0-2 से हार गई. लेकिन उसने मेजबान पाकिस्तान (Pakistan vs Sri Lanka) को टी20 सीरीज में 3-0 से सफाया कर दिया. श्रीलंका की यह जीत इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उसके 10 प्रमुख खिलाड़ी सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे पर नहीं आए थे. 

यह भी पढ़ें: INDvsSA 2nd Test: विराट कोहली का शतक, 2019 में पहली बार पार किया 100 रन का आंकड़ा

पाकिस्तान की तीसरे टी20 मैच में हार के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने भी शेयर किया है. इसमें एक प्रशंसक पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के  कटआउट को मुक्के मार रहा है. वह पहले  कटआउट को मुक्के मारता है. इससे कटआउट का एक हिस्सा खराब हो जाता है. इसके बाद उसे लात भी मारता है.

यह पहला मौका नहीं है जब कप्तान सरफराज अहमद को पाकिस्तान की हार के बाद निशाना बनाया गया है. इससे पहले जब विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ने खराब प्रदर्शन किया था तब प्रशंसकों ने सरफराज को मोटा सुअर तक कह दिया था. पाकिस्तान की टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई थी. 

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) भी श्रीलंका के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश हैं. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने हमें खेल के सभी विभागों में हरा दिया. श्रीलंका ने हमें एकतरफा अंदाज में शिकस्त दी. यह काफी निराशाजनक है और हम बहुत खराब खेले, लेकिन इसी टीम ने हमें नंबर वन बनाया था.’ मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता दोनों पदों पर काबिज मिस्बाह ने खुद का बचाव करते हुए कहा, ‘यदि आप मुझे दोषी मानते हैं तो मैं 10 दिन पहले ही आया हूं.’