VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने मां के लिए बनाया बैंगन का भर्ता, तभी चाकू से कट गई उंगली!
X

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने मां के लिए बनाया बैंगन का भर्ता, तभी चाकू से कट गई उंगली!

सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बैंगन का भर्ता बनाते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: सचिन तेंदुलकर ने मां के लिए बनाया बैंगन का भर्ता, तभी चाकू से कट गई उंगली!

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) खाने के शौकीन होने के साथ-साथ खाना बनाने में भी माहिर है. उनका खाना बनाते हुए एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सचिन इसमें बैंगन का भर्ता बनाते नजर आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है. सचिन ने कई बार बताया है कि बैगन का भर्ता सचिन की पसंदीदा डिश है. खासतौर पर मां के बने हाथ का भर्ता वह बड़े चाव से खाते हैं. 

सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो महिला दिवसर (8 मार्च) का है. सचिन ने इस दिन अपनी मां के लिए खास बैंगन का भर्ता बनाया. सचिन तेंदुलकर वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी पत्नी अंजलि घर पर ही हैं, लेकिन बेटी सारा बाहर गई हुई हैं. जब वे टमाटर काट रहे होते हैं, तब अचानक ऐसा लगता है कि उनकी उंगली कट गई है. हालांकि, वे तुरंत बता देते हैं कि ऐसा नहीं हुआ है. वे सिर्फ उंगली कटने की एक्टिंग कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: INDvsAUS: शिखर धवन ने जमाया 16वां शतक, सहवाग को पीछे छोड़ा; बनाए 5 रिकॉर्ड

सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को शेयर करते हए लिखा, ‘आज अपने जीवन की महत्वपूर्ण महिला के लिए कुछ स्पेशल करते हैं. मेरे इस वीडियो को देखें और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दें. 'हैपी वुमन्स डे'.’ दो मिनट के इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने काफी आसानी से बैंगन का स्वादिष्ट भर्ता तैयार कर दिया.
 

 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 

This #Womensday, let's do something special for the important women in our lives. Join me and share your own sweet gestures of love using #SeeHerSmile Happy Women’s Day!

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on


सचिन तेंदुलकर इस वीडियो में अपनी उंगली कटने का मजाक भी करते दिख रहे हैं. उन्होंने बैंगन का भर्ता बनाकर कहा, ‘यह भरता मेरी मां, अंजलि और बेटी सारा के लिए है. मैं चाहता हूं कि सबसे पहले मेरी मां यह बैंगन का भर्ता टेस्ट करे, क्योंकि जब मैं छोटा था तब वो घंटों कुकिंग कर मेरे लिए खाना बनाती थी.’ सचिन तेंदुलकर इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इंटरनेशल क्रिकेट में 100 शतक जमाए हैं. 

मौसी के घर भी गए सचिन 
सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर अपनी मौसी के साथ भी वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा, ‘मैं मौसी के यहां आकर काफी खुश हूं. मैं जब बचपन में शिवाजी पार्क में क्रिकेट खेलता था तो अकसर यहां आता था. वे आज भी मेरे लिए मेरा पसंदीदा भोजन बनाती हैं.’ सचिन जब शारदा आश्रम स्कूल में पढ़ते थे तो उनका घर स्कूल से काफी दूर था. वे करीब चार साल तक मौसी के घर में ही रहे. 

Trending news