विराट और अनुष्का पहाड़ों पर कर रहे हैं ऐसे एंजाय, शेयर कीं दो खास तस्वीरें

Virushaka: विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर दो खास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ बर्फीले पहाड़ों में एंजॉय कर रहे हैं. 

विराट और अनुष्का पहाड़ों पर कर रहे हैं ऐसे एंजाय, शेयर कीं दो खास तस्वीरें
विराट कोहली और अनुष्का ने अपना हनीमून भी बर्फीली पहाड़ों वाले इलाके में मनाया था. (फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए साल 2019 बहुत शानदार रहा, लेकिन विराट कोहली(Virat Kohli) के मन में आईसीसी वनडे विश्व कप(ICC World Cup 2019) को न जीत पाने की टीस रह गई. इस समय नए साल से पहले टीम के खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ छुट्टियों की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. 

कहां हैं विराट अनुष्का
विराट कोहली(Virat Kohli ने अपनी और अनुष्का (Anushka Sharma) की तस्वीरें शेयर की जिसमें दोनों बर्फीले पहाड़ों में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. विराट ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे कहां गए हैं. फैंस ने एक बार फिर अपनी चहेती जोड़ी की तस्वीरों को खूब पसंद किया. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2019: रोहित शर्मा के नाम रहे इस बार खास कैलेंडर ईयर वनडे रिकॉर्ड

दो तस्वीरों ने क्या किया बयां
विराट (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ विराट ने उन्हें खुशनुमा चेहरे और क्रिसमस इमोजी का कैप्शन दिया है. इन तस्वीरों में दोनों के पीछे खूबसूरत बर्फ से ढके पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. वहीं दोनों ही खास स्पोर्ट्स के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. विराट जहां गहरे हरे कपड़ों में हैं तो अनुष्का नारंगी कपड़ों में बहुत स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

यह साल बेहतरीन रहा विराट का
हाल में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) वनडे सीरीज खत्म की. अगले महीने की 5 तारीख से उसे श्रीलंका के खिलाफ (India vs SriLanka) वनडे सीरीज खेलनी है. इस साल टेस्ट मैच, वनडे और टी20 में  विराट (Virat Kohli) की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

यह साल बेहतरीन रहा विराट का
हाल में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) वनडे सीरीज खत्म की.  इस साल टेस्ट मैच, वनडे और टी20 में विराट कोहली की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. वहीं विराट (Virat Kohli) ने आईसीसी वनडे विश्व कप के बाद नवंबर के पहले सप्ताह में ही आराम किया था. इस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज की कप्तानी रोहित शर्मा ने की थी. 

इस साल टी20 मैचों पर है जोर
नए साल में 5 जनवरी से टीम इंडिया को सबसे पहले श्रीलंका के खिलाफ (India vs SriLanka) वनडे सीरीज खेलनी हैं. उसके फौरन बाद उसे ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत में ही तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. 2020 टीम इंडिया को ज्यादा टी20 मैच खेलने हैं क्योंकि अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है.