Watch Video: 'मैं पूजा पाठ टाइप लगता हूं..' कहने वाले विराट अब बदल गए, लंदन में अनुष्का के साथ सुने कीर्तन
Advertisement
trendingNow12354779

Watch Video: 'मैं पूजा पाठ टाइप लगता हूं..' कहने वाले विराट अब बदल गए, लंदन में अनुष्का के साथ सुने कीर्तन

Virat Kohli and Anushka: विराट कोहली, 18 नंबर जर्सी का वो खिलाड़ी जिसकी कहानी दिन-ब-दिन बदलती चली जा रही है. कहानी ऐसी कि हर एक दिन नए पन्ने के तौर पर खुलता है. कभी पत्रकार को खरा जवाब देने वाले कोहली आज सवालों पर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. कभी 'मैं पूजा पाठ टाइप लगता हूं.' अब भक्ति में डूबे नजर आते हैं. उनका एक और नया वीडियो सामने आया है. 

 

Virat Kohli

Virat Kohli and Anushka: विराट कोहली, 18 नंबर जर्सी का वो खिलाड़ी जिसकी कहानी दिन-ब-दिन बदलती चली जा रही है. कहानी ऐसी कि हर एक दिन नए पन्ने के तौर पर खुलता है. कभी पत्रकार को खरा जवाब देने वाले कोहली आज सवालों पर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. कभी 'मैं पूजा पाठ टाइप लगता हूं.' अब भक्ति में डूबे नजर आते हैं. विराट-अनुष्का का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. जिसके बाद फैंस को विराट की पुरानी डायलॉगबाजी याद आ रही है. 

दूसरी बार लंदन में दिखे विराट

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद विराट कोहली को लेकर लंदन शिफ्ट होने की चर्चाएं काफी तेज रहीं. अफवाहें थीं कि विराट अपनी फैमिली की प्राइवेसी के लिए लंदन शिफ्ट हो चुके हैं. हाल ही में सड़क पर अकाय के साथ उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब लंदन से ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कृष्ण दास कीर्तन सुनते नजर आ रहे हैं.

फैंस को याद आए विराट के पुराने दिन

विराट ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था. इस समय तक विराट में बदलाव साफ नजर आता है. एक शुरुआती दौर था जब विराट कोहली किसी मॉडल से कम नहीं थे. कीर्तन सुनता देख फैंस ने उस दौर को याद किया जब विराट ने कहा था कि वो कोई पूजा पाठ टाइप नहीं हैं. लेकिन शादी के बाद कई बार विराट कोहली को अनुष्का शर्मा के साथ मंदिरों में देखा गया है. एक यूजर ने लिखा, 'मर्द अपनी पसंदीदा औरत के लिए कितना भी बदल सकता है.'

वनडे सीरीज में दिखेंगे कोहली

विराट कोहली के श्रीलंका दौरे से रेस्ट की चर्चाएं तेज थीं. लेकिन टीम का ऐलान होने से पहले ही कंफर्म हो गया था कि विराट और रोहित श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मौजूद रहेंगे. सभी फैंस के जहन में सवाल था कि क्या ये जोड़ी वनडे वर्ल्ड कप 2027 में देखने को मिलेगी, जिसका जवाब नए कोच गंभीर ने दिया. उन्होंने कहा था कि यदि वे अपनी फिटनेस मेनटेन रखते हैं तो चाहें तो वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. इसी के साथ गंभीर ने उनकी तारीफ भी की थी. 

Trending news