Inzamam Ul Haq ने भारतीय टीम पर लगाया बड़ा इल्जाम, पिछले IND-PAK Match पर कही अजीब बात
X

Inzamam Ul Haq ने भारतीय टीम पर लगाया बड़ा इल्जाम, पिछले IND-PAK Match पर कही अजीब बात

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में  टीम इंडिया (Team India) पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ टीम इंडिया की करारी हार पर इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) ने अजीब बात कही है. 

Inzamam Ul Haq ने भारतीय टीम पर लगाया बड़ा इल्जाम, पिछले IND-PAK Match पर कही अजीब बात

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में  टीम इंडिया (Team India) को पाकिस्तान (Pakistan) के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इस पाक दिग्गज इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) ने अपना रिएक्शन दिया है.

इंजमाम ने ये क्या कह दिया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) ने कहा है कि 24 अक्टूबर को यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच से पहले टीम इंडिया काफी ज्यादा दबाव में थी. 

'डर गई थी टीम इंडिया'

इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) ने पाकिस्तानी चैनल से कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस बड़े मुकाबले से पहले ही डर गई थी. अगर आप टॉस के वक्त बाबर आजम और विराट कोहली की बॉडी लैंग्वेज देखेंगे तो समझ जाएंगे कि कौन प्रेशर में था. 
 

बॉडी लैंग्वेज पर उठाए सवाल

इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) ने कहा कि हमारी टीम की बॉडी लैंग्वेज कहीं ज्यादा बेहतर थी.  ये ऐसा नहीं था कि भारत रोहित शर्मा के आउट होने के बाद प्रेशर में आया था. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुद दबाव में थे, ये साफ देखा जा सकता है.
 

'भारतीय टीम पर प्रेशर बनाया गया'

इंजमाम का मानना है कि भारतीय टीम कभी भी इस तरह से नहीं खेली, जैसा कि इस मुकाबले में नजर आई. इस बात में कोई शक नहीं कि भारत एक बेहतरीन टी20 टीम है. अगर आप पिछले 2-3 साल में उनके रिकॉर्ड्स को देखोगे, तो पाएंगे कि विराट की टीम दावेदार के तौर पर उतरी थी. लेकिन इस बड़े मैच ने उन पर इतना दबाव बना दिया कि वो इससे उबर ही नहीं पाए. 

 

 

Trending news