'लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें', विराट कोहली पर इस बात के लिए भड़के कपिल देव
Advertisement

'लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें', विराट कोहली पर इस बात के लिए भड़के कपिल देव

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली तीन साल से शतक के लिए तरस रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट हो या IPL विराट कोहली का बल्ला रन उगलने का नाम ही नहीं ले रहा. हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया था.

'लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें', विराट कोहली पर इस बात के लिए भड़के कपिल देव

Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली तीन साल से शतक के लिए तरस रहे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट हो या IPL विराट कोहली का बल्ला रन उगलने का नाम ही नहीं ले रहा. हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया था. अब विराट कोहली 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में एकमात्र टेस्ट मैच खेलते नजर आएंगे.  

कोहली पर इस बात के लिए भड़के कपिल देव

इस अहम मुकाबले से पहले एक बार फिर विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं. भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सवाल उठाए हैं. कपिल देव ने विराट कोहली पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर आपका प्रदर्शन ठीक नहीं हैं तो लोगों से चुप रहने की उम्मीद भी बिल्कुल न करें.

'चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें'

कपिल देव ने अनकट पर बातचीत में कहा, 'अगर आप रन नहीं बनाएंगे, तो लोगों को तो यही लगेगा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है. लोग सिर्फ आपके प्रदर्शन को देखते हैं और अगर आपका प्रदर्शन ठीक नहीं है तो लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें. आपका बल्ला और प्रदर्शन ही बोलना चाहिए.'

'मुझे दुख होता है'

कपिल देव ने कहा, 'अगर आप अपने खेल से हमें गलत साबित कर देंगे, तो हम इसे स्वीकार कर लेंगे. विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी को शतक के लिए इंतजार करता देख मुझे दुख होता है. विराट कोहली हमारे लिए हीरो की तरह हैं. आज विराट कोहली की तुलना सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग से की जाती है, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें ऐसा खिलाड़ी मिलेगा.' 

Trending news