Retirement: Virat Kohli के 'साथी' प्लेयर ने लिया World Cup के बीच संन्यास, नाम सुनकर लगेगा शॉक!
Advertisement
trendingNow11925035

Retirement: Virat Kohli के 'साथी' प्लेयर ने लिया World Cup के बीच संन्यास, नाम सुनकर लगेगा शॉक!

Cricketer Retires: वर्ल्ड कप के बीच एक बेहद ही चौंकाने वाले खबर सामने आई है. विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है.

Retirement: Virat Kohli के 'साथी' प्लेयर ने लिया World Cup के बीच संन्यास, नाम सुनकर लगेगा शॉक!

Virat Kohli: वर्ल्ड कप 2023 का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस बीच विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. विराट कोहली इस खिलाड़ी के साथ अंडर-19 और फिर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलते नजर आए हैं. वर्ल्ड कप के बीच रिटायरमेंट की खबर सुनकर उनके फैंस को झटका जरूर लगा होगा.

इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

बाएं हाथ के स्पिनर इकबाल अब्दुल्ला ने शुक्रवार को क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है. मुंबई के लिए खेलने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उन्हों ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारी मन के साथ इस खेल को अलविदा कहने का समय आ गया है जिसने मुझे बड़ी पहचान दी इस खेल की वजह से ही आज में यहां हूं.'

आईपीएल में रहे हैं कई टीमों का हिस्सा

बता दें कि अब्दुल्ला आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आए हैं. नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए वह एक बार चैंपियन टीम का भी हिस्सा रहे. वह तीन बार मुंबई की रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे. अब्दुल्ला ने 2008 में भारत के अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में 13 विकेट भी लिए.

विराट के इस साथ ने भी लिया रिटायरमेंट

बंगाल के पूर्व विकेटकीपर और अंडर-19 टीम में विराट कोहली के साथ खेलने वाले श्रीवत्स गोस्वामी ने गुरुवार को संन्यास की घोषणा की. बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने पिछले साल भी घरेलू सीजन में अपनी टीम का प्रतिनिधित्व किया था. यह क्रिकेटर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. 34 साल के श्रीवत्स को आईपीएल 2008 में सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी का अवॉर्ड भी मिला था.

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए श्रीवत्स ने लिखा, 'मैं फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर रहा हूं. क्रिकेट के मैदान पर यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. ऐसा लगता है कि इसे यहीं विराम देने का सही समय है. इतने लंबे समय तक इस खूबसूरत खेल को खेलना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात रही है. साथ ही मैंने कई टीमों और आईपीएल फ्रेंचाइजियों के लिए क्रिकेट खेला है.'

Trending news