NZ में करिश्माई प्रदर्शन करने वाला टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर बना 'गजनी', पूछा अजीबोगरीब सवाल
topStories1hindi1466069

NZ में करिश्माई प्रदर्शन करने वाला टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर बना 'गजनी', पूछा अजीबोगरीब सवाल

Ind vs NZ Series: टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर ने न्यूजीलैंड दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इस स्टार ऑलराउंडर ने बल्ले से तबाही मचाई थी. हालांकि सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद ये खिलाड़ी गजनी बन गया था.

NZ में करिश्माई प्रदर्शन करने वाला टीम इंडिया का ये ऑलराउंडर बना 'गजनी', पूछा अजीबोगरीब सवाल

Washington Sundar Brain Fade Moment: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. पहला मुकाबला न्यूजीलैंड ने जीता था, दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था तो तीसरे मुकाबले में भी बारिश विलेन बनी और मैच का नतीजा नहीं निकल सका. क्राइस्टचर्च में खेले गए इस मुकाबले में बारिश आने से पहले टीम इंडिया की पारी 47.3 ओवर में 219 रनों पर सिमट गई थी. टीम इंडिया भले ही वनडे सीरीज हार गई, लेकिन उसे कुछ सकारात्मक चीजें भी मिलीं. 

दौरे पर टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले मुकाबले में तेजतर्रार 37 रनों की पारी खेली. तीसरे मैच में उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली. सुंदर की पारी की बदौलत टीम इंडिया का स्कोर 219 रन तक पहुंचा. 

मुकाबले के बाद वाशिंगटन सुंदर कमेंंटेटर हर्षा भोगले के साथ अपनी पारी पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान सुंदर भूल गए कि वह किस शहर में हैं. उन्हें हर्षा भोगले ने याद दिलाया कि वह सीरीज के लिए क्राइस्टचर्च में हैं. बता दें कि टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी. टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जबकि दूसरा मुकाबला टीम इंडिया के नाम रहा था. तीसरे मैच में बारिश के दखल देने से पहले टीम इंडिया मजबूत स्थिति में थी और जीत की ओर बढ़ रही थी. ये मुकाबला ड्रा रहा था. 

वनडे सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 307 रनों के टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया था. दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन ने इस सीरीज में कप्तानी की थी. सीरीज में टीम इंडिया के कोच वीवीएस लक्ष्मण थे. टीम इंडिया अब बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी जहां राहुल द्रविड़ कोच होंगे और रोहित शर्मा कप्तान होंगे. इस सीरीज में सीनियर प्लेयर्स विराट कोहली, केएल राहुल वापसी करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news