VIDEO : इस क्रिकेटर ने जमीन से उठाकर ये क्या खा लिया? वर्ल्ड क्रिकेट में आया तूफान!
Advertisement
trendingNow11761011

VIDEO : इस क्रिकेटर ने जमीन से उठाकर ये क्या खा लिया? वर्ल्ड क्रिकेट में आया तूफान!

Viral Video : कई बार क्रिकेटरों की हरकत मैदान पर कुछ ऐसी हो जाती है कि विश्व क्रिकेट में उसकी चर्चा होने लगती है. सोशल मीडिया पर उससे जुड़े वीडियो तैरने लगते हैं, वायरल होते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक खिलाड़ी ने मैदान से उठाकर कुछ खा लिया.

VIDEO : इस क्रिकेटर ने जमीन से उठाकर ये क्या खा लिया? वर्ल्ड क्रिकेट में आया तूफान!

Ashes 2023, ENG vs AUS 2nd Test : क्रिकेटर मैदान पर कभी-कभार ऐसी हरकत कर बैठते हैं कि उसकी चर्चा विश्व क्रिकेट में होने लगती है. सोशल मीडिया पर उससे जुड़े वीडियो वायरल होने लगते हैं, लोग बातें करते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एशेज सीरीज में, जब एक खिलाड़ी ने मैदान से उठाकर कुछ खा लिया.

क्रिकेटर की हरकत से बवाल

लंदन के ऐतिहासिक लॉर्ड्स (Lord's Test) मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (England vs Australia) के बीच एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में मार्नस लाबुशेन (Marnus Labusghagne) ने कुछ ऐसा कर दिया कि इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज की हरकत को देख दुनिया भी हैरान है.

च्यूइंग-गम के चक्कर में हुआ ये सब

दरअसल, मार्नस लाबुशेन को बल्लेबाजी करते हुए च्यूइंग-गम (Chewing Gum) चबाने की आदत है. वह लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन कुछ ऐसा ही वह कर रहे थे. इसी बीच ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान उनके मुंह से च्यूइंग-गम गिर गई. इसके बाद मार्नस ने जो किया, उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. मार्नस ने तुरंत जमीन पर गिरी च्यूइंग-गम को उठाया और फिर से मुंह में रखकर चबाने लग गए.

 

 ट्रोल करने लगे यूजर्स

लाबुशेन से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग उन्हें ट्रोल तक कर रहे हैं. बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ (110) के शतक की बदौलत पहली पारी में 416 रन बनाए. इसके बाद इंग्लैंड की शुरुआती पारी 325 रन पर सिमटी. ओपनर बेन डकेट (98) शतक से महज दो रन से चूक गए. 

Trending news