जब Virat Kohli ने Mohammed Siraj के घर पर खाई Hyderabadi Biryani, Chahal ने भी उठाया जायके का लुत्फ
Advertisement

जब Virat Kohli ने Mohammed Siraj के घर पर खाई Hyderabadi Biryani, Chahal ने भी उठाया जायके का लुत्फ

विराट कोहली (Virat Kohli) जब साल 2018 में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के घर दावत खाने गए थे. तब सिराज के अब्बू मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus) ने कैप्टन का इस्तकबाल किया था. 20 नवंबर 2020 को सिराज के पिता का इंतकाल हो गया था.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की काबिलियत पर कितना भरोसा करते हैं ये किसी से छिपा नहीं है. काफी कम लोग जानते हैं कि इस भरोसी की शुरुआत तभी हो गई थी जब सिराज ने आरसीबी (RCB) की तरफ से आईपीएल (IPL) खेलना शुरू किया था.

  1. सिराज ने दी थी विराट को दावत
  2. चहल और पार्थिव भी पहुंचे थे
  3. खूब उठाया जायके का लुत्फ

RCB में आते ही बदली सिराज की तकदीर

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) साल 2018 में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) में शामिल किए गए थे. यहीं से सिराज के करियर को उंचाई मिली और वो साल 2020 में भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए और ऑस्ट्रेलिया टूर पर उन्होंने धमाल मचा दिया.
 

fallback

सिराज ने दी विराट को दावत

आईपीएल 2018 के दौरान जब आरसीबी (RCB) निजामों के शहर हैदराबाद में एसआरएच (SRH) का मैच खेलने पहुंच तो मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और बैंगलोर टीम के साथी खिलाड़ियों को अपने घर पर दावत के लिए बुलाया.
 

fallback

RCB प्लेयर्स ने उठाया बिरयानी का लुत्फ

विराट कोहली (Virat Kohli) युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), पार्थिव पटेल (Parthiv Patel), मनदीप सिंह (Mandeep Singh) के साथ मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के घर पहुंचे जो हैदराबाद (Hyderabad) के टोलीचौकी इलाके (Tolichowki) में है. 

 

fallback

कोहली ने उठाया लुत्फ

विराट कोहली (Virat Kohli) आमतौर पर अपनी डाइट का काफी ख्याल रखते हैं, लेकिन उन्होंने मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) जायकेदार खाने का जमकर लुत्फ उठाया. आरसीबी (RCB) के बाकी खिलाड़ी हैदराबादी बिरयानी (Hyderabadi Biryani) खाते हुए नजर आए.

 

सिराज के अब्बू ने किया इस्तकबाल

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के अब्बू मोहम्मद गौस (Mohammed Ghaus) और अम्मी शबाना बेगम (Shabana Begum) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को बाकी खिलाड़ियों की मेहमाननवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी. खाना इतना लजीज था कि कई लोग उंगलियां चाटते रह गए.
 

fallback

सिराज को मिला कोहली का साथ

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को काफी कुछ सीखने का मौका मिला जिसके लिए वो हमेशा किंग कोहली के शुक्रगुजार रहेंगे. सिराज आज भी आरसीबी (RCB) की तरफ से खेलते हैं, पिछले कुछ सालों में उनके प्रदर्शन जबरदस्त सुधार हुआ है.

fallback

VIDEO-

Trending news