VIDEO: तो अब रवि शास्त्री बनेंगे इंग्लैंड के नए कोच? कमेंट्री के दौरान बोले, 'हां, हमको...', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11951781

VIDEO: तो अब रवि शास्त्री बनेंगे इंग्लैंड के नए कोच? कमेंट्री के दौरान बोले, 'हां, हमको...', वीडियो वायरल

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा है. टीम अब तक खेले 8 मैचों में सिर्फ 2 ही जीत पाई है. इस प्रदर्शन के चलते  टीम को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. इस बीच रवि शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है.

VIDEO: तो अब रवि शास्त्री बनेंगे इंग्लैंड के नए कोच? कमेंट्री के दौरान बोले, 'हां, हमको...', वीडियो वायरल

Ravi Shastri: वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा है. टीम अब तक खेले 8 मैचों में सिर्फ 2 ही जीत पाई है. इस प्रदर्शन के चलते  टीम को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. हालांकि, बचा हुआ एक मैच जीतकर टीम टूर्नामेंट को अच्छे नॉट पर खत्म करना चाहेगी. इस बीच रवि शास्त्री का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह इंग्लैंड के कोच बनने की बात पर हां करते नजर रहे हैं. यह वीडियो नीदरलैंड- इंग्लैंड के बीच हुए के दौरान का है.

रवि शास्त्री का वीडियो वायरल

दरअसल, इंग्लैंड-नीदरलैंड मैच के बीच कमेंट्री के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरामैन एक फैन पर फोकस करते हैं, जहां वह एक पोस्टर लेकर खड़ा होता है. जिसपर लिखा था, इंग्लैंड को भारतीय कोच की जरूरत है. इसे देख कमेंट्री कर रहे पूर्व इंग्लिश कप्तान इयोन मॉर्गन रवि शास्त्री से पूछ्ते हैं कि आपका इस पर क्या विचार है? शास्त्री जवाब देते हुए कहते हैं, 'हां, हमको बुलाओ, हम सबको हिंदी सिखाएगा और थोड़ा बहुत क्रिकेट भी.' इसे सुनकर मॉर्गन भी हंसने लगते हैं. देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

इंग्लैंड ने दर्ज की दूसरी जीत

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में नीदरलैंड को 160 रनों से हराकर डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड ने टूर्नामेंट की दूसरी जीत की. पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में बेन स्टोक्स(108) के ताबड़तोड़ शतक और मोइन अली के 51 रनों की बदौलत टीम 9 विकेट खोकर 339 रन बनाने में सफल रही. इसके जवाब में नीदरलैंड के बल्लेबाज मात्र 37.2 ओवर में सिर्फ 179 रन पर ऑलआउट हो गई. इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 3-3 विकेट आदिल राशिद ने लिए, जबकि डेविड विली को 2 सफलताएं मिलीं, वहीं, क्रिस वोक्स 1 बल्लेबाज को आउट करने में कामयाब रहे. इस जीत के साथ ही टीम की चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालीफाई करने की उम्मीदें कायम हैं.

Trending news