VIDEO: बीच मैदान पर कोहली से टकराए मैक्सवेल, हाथ पर सीधे दे मारी बॉल; फैंस हुए आग-बबूला
Advertisement
trendingNow11968294

VIDEO: बीच मैदान पर कोहली से टकराए मैक्सवेल, हाथ पर सीधे दे मारी बॉल; फैंस हुए आग-बबूला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के दौरान टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिली है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली आपस में भिड़ गए. 

VIDEO: बीच मैदान पर कोहली से टकराए मैक्सवेल, हाथ पर सीधे दे मारी बॉल; फैंस हुए आग-बबूला

World Cup 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 फाइनल मैच के दौरान टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिली है. भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली आपस में भिड़ गए. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल में विराट कोहली ने 63 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली. 

बीच मैदान पर कोहली से टकराए मैक्सवेल

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के दौरान फैंस को एक अजब-गजब नजारा देखने को मिला है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान मैदान पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने उनसे पंगा ले लिया. विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के बीच इस मजेदार नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैक्सवेल ने सीधे कोहली के हाथ पर दे मारी बॉल 

बल्लेबाजी के दौरान जब विराट कोहली रन दौड़ रहे थे तब ग्लेन मैक्सवेल ने एक थ्रो किया, जो सीधे विराट कोहली के हाथ पर जा लगा. इसके बाद कोहली और मैक्सवेल ने एक दूसरे से आंखें मिलाई. विराट कोहली सीना तानकर ग्लेन मैक्सवेल से टकरा गए. फिर दोनों एक दूसरे के करीब जाकर मुस्कुराने लगे. सोशल मीडिया पर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news