राहुल द्रविड़ की इस बात से इंप्रेस हुआ WWE सुपरस्टार, शेयर की 'खास' तस्वीर

राहुल द्रविड़ की यह बात भी उनकी पर्सनैलिटी की तरह मजबूत है.

राहुल द्रविड़ की इस बात से इंप्रेस हुआ WWE सुपरस्टार, शेयर की 'खास' तस्वीर
जॉन सीना ने शेयर की राहुल द्रविड़ की तस्वीर (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना इन दिनों क्रिकेट को लेकर काफी क्रेज दिखा रहे हैं. हाल ही में रेसलिंग में दुश्मनों को धूल चटाने वाले जॉन सीना क्रिकेट के मैदान में भी दो-दो हाथ करते नजर आए थे. डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन जॉन सीना ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन के साथ सिडनी में क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे. वॉटसन ने अपने टि्वटर हेंडल पर जॉन सीना की अपने साथ एक फोटो पोस्ट की जिसमें सीना के हाथ में बल्ला दिखाई दे रहा है. वॉटसन अपने इस पोस्ट में लिखा है- इस चैंपियन के लिए इस चैंपियन के लिए सबसे बेस्ट बैट.   

अब जॉन सीना ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और 'द वॉल' के नाम से मशहूर की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. जिस अंदाज में जॉन सीना ने इस तस्वीर को शेयर किया है, उसे देखने से पता चलता हैं कि वह राहुल द्रविड़ से खासे इंप्रेंस हैं. 

VIDEO : रेसलिंग रिंग में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

जॉन सीना ने द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें द्रविड़ द्वारा कहा गया है कि, 'आप बदले के लिए नहीं खेलते हैं, बल्कि सम्मान और गौरव के लिए खेलते हैं.'

VIDEO : जब रिंग में पिटते रहे पिता और बेबस जॉन सीना बस बाहर खड़े देखते रहे

राहुल द्रविड़ की यह बात भी उनकी पर्सनैलिटी की तरह मजबूत है.

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

बता दें कि जॉन सीना भारत के रेसलर द ग्रेट खली से भी लड़ चुके हैं, लेकिन हार गए थे.

बता दें कि जॉन सीना सर्वाइवर सीरीज में अंतिम बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में नजर आए थे. वो स्मैकडाउन टीम के हिस्सा थे. सीना को कर्ट एंगल ने एलिनिमेट कर दिया था. इस मुकाबले में स्मैकडाउन टीम को हार का सामना करना पड़ा था.