Yuzvendra Chahal ने अपनी 'फिल्म' का टीजर किया पोस्ट, पत्नी Dhanshree को दिया ये खूबसूरत मैसेज
Advertisement

Yuzvendra Chahal ने अपनी 'फिल्म' का टीजर किया पोस्ट, पत्नी Dhanshree को दिया ये खूबसूरत मैसेज

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अपनी शादी की फिल्म का एक टीजर अपने-अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चहल और धनश्री अक्सर एक दूसरे के साथ कई पोस्ट साझा करते हैं. इस कपल को लोग काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी देते हैं. इसी बीच चहल और धनश्री ने अब अपनी शादी की एक फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है. इन दोनों ने अपनी इस फिल्म का एक टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

  1. चहल-धनश्री ने अपनी शादी की फिल्म का टीजर किया रिलीज
  2. 27 मार्च को रिलीज होगी पूरी फिल्म 
  3. फिछले साल दिसंबर में हुई थी शादी 

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने पिछले साल 22 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी की थी. इस कपल ने अचानक किसी को बिना जानकारी दिए शादी की थी, जिसके बाद इन दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज पोस्ट कर सबको जानकारी दी थी. 

पोस्ट किया टीजर 

चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अपनी शादी की फिल्म का एक टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस टीजर में चहल की महेंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें हैं. चहल और धनश्री की फिल्म की फिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है.  

 

27 को रिलीज होगी फिल्म 

चहल और धनश्री की शादी की फिल्म इसी महीने 27 तारीख को रिलीज होगी. चहल ने इस बात की जानकारी टीजर शेयर करने के साथ ही दी. अपने टीजर वाले पोस्ट के कैप्शन में चहल ने लिखा, 'तुम मेरी हो, मैं तुम्हारा हूं और मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करता हूं. शादी की फिल्म शनिवार 27 मार्च को रिलीज होगी.' चहल के अलावा धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फिल्म का टीजर शेयर किया है.  बता दें कि इस कपल ने हाल ही में मालदीव में अपने छुट्टिया बिताने के दौरान काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं. उनकी इन फोटोज को लोगों ने काफी पसंद किया था.    

 

ओ-होए गाने में नजर आईं धनश्री

धनश्री (Dhanshree Verma) हाल ही में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassi Gill) के नए गाने ओए होए होए... में नजर आई थीं. उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 'पावरी हो रही है' ट्रेंड के तहत इस गाने के बारे में जानकारी देती हुई दिखीं थी. गिल के इस गाने को यूट्यूब पर करोड़ों लोगों ने देखा था. 

Trending news