IND vs WI: इस खिलाड़ी पर भरोसा कर टीम मैनेजमेंट ने कर दी बड़ी चूक! एक बार फिर किया सभी को मायूस
Advertisement

IND vs WI: इस खिलाड़ी पर भरोसा कर टीम मैनेजमेंट ने कर दी बड़ी चूक! एक बार फिर किया सभी को मायूस

Team India, News: भारतीय टीम मैनेजमेंट ने एक खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मौका देकर बहुत बड़ी चूक कर दी है. दरअसल, इस खिलाड़ी ने एक बार फिर अपने फ्लॉप प्रदर्शन से सभी को मायूस कर दिया है. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. 

IND vs WI: इस खिलाड़ी पर भरोसा कर टीम मैनेजमेंट ने कर दी बड़ी चूक! एक बार फिर किया सभी को मायूस

India vs West Indies, News: भारतीय टीम मैनेजमेंट ने एक खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मौका देकर बहुत बड़ी चूक कर दी है. दरअसल, इस खिलाड़ी ने एक बार फिर अपने फ्लॉप प्रदर्शन से सभी को मायूस कर दिया है. भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस अब इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं.  

इस खिलाड़ी पर भरोसा कर टीम मैनेजमेंट ने कर दी बड़ी चूक!

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में युजवेंद्र चहल को एक भी विकेट नसीब नहीं हुआ है. युजवेंद्र चहल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवर में 33 रन लुटा दिए. युजवेंद्र चहल की सबसे बड़ी कमजोरी ये है कि वह रनों को रोकने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में तो युजवेंद्र चहल का और भी बुरा हाल है. युजवेंद्र चहल की वजह से ही पिछले काफी सालों से टीम इंडिया का स्पिन डिपार्टमेंट बाकी देशों की तुलना में बेहद कमजोर साबित हुआ है. 

एक बार फिर किया सभी को मायूस 

युजवेंद्र चहल को अपनी आखिरी 8 टी20 इंटरनेशनल पारियों में सिर्फ 8 विकेट ही नसीब हुए हैं. इनमें से 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों में तो ऐसा भी हुआ है कि युजवेंद्र चहल एक भी विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. इस दौरान युजवेंद्र चहल ने झमाझम रन भी लुटाए हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच शनिवार 12 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या चौथे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल को बाहर कर रवि बिश्नोई को मौका दे सकते हैं.

Trending news