Heath Streak Death Rumors: इस क्रिकेटर की मौत का बन गया मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ बड़ा ब्लंडर
Advertisement
trendingNow11837113

Heath Streak Death Rumors: इस क्रिकेटर की मौत का बन गया मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ बड़ा ब्लंडर

Heath Streak Death News: जिम्बाब्वे के पूर्व ऑलराउंडर हीथ स्ट्रीक ने 65 टेस्ट और 189 वनडे मैच खेले. हीथ स्ट्रीक ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 4,933 रन बनाए हैं और 455 विकेट झटके हैं. जिम्बाब्वे के पूर्व ऑलराउंडर हीथ स्ट्रीक ने साल 2005 में 31 साल की उम्र में ही संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

Heath Streak Death Rumors: इस क्रिकेटर की मौत का बन गया मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ बड़ा ब्लंडर

Heath Streak Death: क्रिकेट जगत में अचानक एक गलत खबर की वजह से सनसनी फैल गई. दरअसल, जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर हीथ स्ट्रीक की मौत का मजाक बन गया. बुधवार सुबह जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी हेनरी ओलोंगा ने हीथ स्ट्रीक की मृत्यु के बारे में ट्वीट किया था. 

इस क्रिकेटर की मौत का बन गया मजाक

हीथ स्ट्रीक की मौत की खबर से क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई और दुनिया भर के तमाम लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लग गए. कुछ देर बाद हेनरी ओलोंगा ने एक वॉट्स ऐप चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया और दुनिया को बताया कि हीथ स्ट्रीक जिंदा हैं. क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन, हेनरी ओलोंगा और सीन विलियम्स इससे पहले हीथ स्ट्रीक की मौत पर सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर चुके थे.

1993 से लेकर 2005 तक जिम्बाब्वे के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेली

हीथ स्ट्रीक ने साल 1993 से लेकर 2005 तक जिम्बाब्वे के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेली है. हीथ स्‍ट्रीक ने साल 2000 से लेकर 2004 तक जिम्बाब्‍वे की कप्‍तानी की भी है. हीथ स्‍ट्रीक ने जिम्बाब्‍वे के लिए 65 टेस्‍ट और 189 वनडे मैच खेले है. हीथ स्‍ट्रीक ने जिम्बाब्‍वे के लिए सबसे ज्यादा 216 टेस्ट विकेट लिए हैं. हीथ स्‍ट्रीक ने जिम्बाब्‍वे के लिए सबसे ज्यादा 239 वनडे विकेट लिए हैं.

रविचंद्रन अश्विन ने दिया था ये रिएक्शन

हीथ स्ट्रीक के निधन की गलत खबर पर भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इससे पहले लिखा था, 'हीथ स्ट्रीक अब नहीं रहे. उदास!! वास्तव में दुःखद.' हीथ स्ट्रीक के पूर्व टीम साथ ओलोंगा ने कहा था, 'दुःखद खबर आ रही है कि हीथ स्ट्रीक दूसरी तरफ चले गए हैं. हमारे सबसे महान ऑलराउंडर. आपके साथ खेलना खुशी की बात थी. जब मेरा स्पेल खत्म होगा तो दूसरी तरफ आपसे मिलूंगा.'

शॉन विलियम्स ने किया ट्वीट 

जिम्बाब्वे के क्रिकेटर शॉन विलियम्स ने लिखा था, 'अजीब! कोई भी शब्द यह नहीं समझा सकता कि आपने और आपके परिवार ने मेरे और कई अन्य लोगों के लिए क्या किया है. हमारे दिल टूट गए हैं, आप अपने पीछे एक सुंदर परिवार और हमारे लिए जीने के लिए एक विरासत छोड़ गए हैं! आपकी याद आएगी हम आपसे बहुत प्यार करते हैं. आपकी आत्मा को शांति मिले स्ट्रीकी.'

fallback

Trending news