क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉन्च किया वॉच कलेक्शन, कीमत इतनी की आ जाएगी लग्जरी SUV, कहा- मैंने हमेशा सपना
Advertisement
trendingNow12472428

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉन्च किया वॉच कलेक्शन, कीमत इतनी की आ जाएगी लग्जरी SUV, कहा- मैंने हमेशा सपना

Cristiano Ronaldo: फुटबॉल जगत के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट में से एक हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफ़स्टाइल के लिए फेमस रहते हैं. उन्होंने हाल ही में जैकब एंड कंपनी के साथ अपना खुद का वॉच कलेक्शन लॉन्च किया है. जिसकी कीमत देख हर कोई हैरान है.

 

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo: फुटबॉल जगत के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर एथलीट में से एक हैं. वह अक्सर अपनी ग्लैमरस लाइफ़स्टाइल के लिए फेमस रहते हैं. उन्होंने हाल ही में जैकब एंड कंपनी के साथ अपना खुद का वॉच कलेक्शन लॉन्च किया है. जिसकी कीमत देख हर कोई हैरान है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेयटफॉर्म एक्स पर वॉच कलेक्शन लॉन्चिंग की जानकारी दी. जिसके बाद उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है. 

दो मॉडल लॉन्च

वॉच कलेक्शन में दो मॉडल शामिल हैं, फ्लाइट ऑफ CR7 और हार्ट ऑफ CR7. दोनों मॉडल में 44mm का केस है और इसमें रोनाल्डो का डिजाईन भी देखने को मिलता है. रोनाल्डो ने एक्स पर लिखा,'मैंने हमेशा से अपना खुद का वॉच कलेक्शन रखने का सपना देखा है. फ्लाइट ऑफ़ CR7 और हार्ट ऑफ CR7 मैदान पर मेरे कुछ सबसे आइकॉनिक पलों से प्रेरणा लेते हैं. मुझे उम्मीद है कि आपको भी ये उतना ही पसंद आएगा जितना मुझे.'

कैसा है डिजाईन?

मॉडल में एक अजीबोगरीब मूवमेंट है और इसका डिजाइन शानदार है. दो वर्टिकल पिलर हैं जो रोनाल्डो और उनके CR7 ब्रांड दोनों को दर्शाते हैं. एक पिलर पर खिलाड़ी को अलग-अलग पोज़ में दिखाया गया है और दूसरे पर CR7 का लोगो और उनका सिग्नेचर है. मॉडल में फुटबॉल के आकार का बैरल कवर और रोनाल्डो की इमेज भी शामिल है, जिसमें नीलम क्रिस्टल केस बैक पर सोने में छपी नंबर 7 जर्सी है.

ये भी पढ़ें.. गौतम गंभीर बने विराट की ढाल, न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कर दी भविष्यवाणी, कहा- आप हर मैच से जज..

कितनी है कीमत? 

'Heart of CR7' ग्रीन कलर का मॉडल है. इसकी कीमत की बात करें तो एक विदेशी वेबसाईट पर 30 लाख देखने को मिलती है. वहीं, दूसरे मॉडल की कीमत 10 लाख के आस-पास ही है. हालांकि दिखने में यह काफी शानदार हैं. 

Trending news