Racism के खिलाफ लड़ाई में डिविलियर्स की अनोखी पहल, कोहली और चहल ने भी दिया साथ

नस्लवाद (Racism) के खिलाफ लड़ाई में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने दिया बराबरी का संदेश, ट्विटर पर जारी किया गाने का वीडियो

Racism के खिलाफ लड़ाई में डिविलियर्स की अनोखी पहल, कोहली और चहल ने भी दिया साथ
एबी डिविलियर्स (फोटो-insta/abdevilliers17)

नई दिल्ली: नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई अब क्रिकेट के मैदान तक पहुंच गई है. खिलाड़ी इसे लेकर मैदान पर नंगे पैर घेरा बनाते हैं और घुटने के बल बैठे देखे जा सकते हैं. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स (AB de Villiers) ने मैदान के बाहर इसके खिलाफ एक अलग रुख अख्तियार किया है और एक गाना गाया है. यह गाना इंसानियत और बराबरी का संदेश देता है. आईपीएल-13 (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेल रहे डिविलियर्स ने इस गाने का एक प्रोमो जारी किया है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस गाने का प्रोमो जारी किया और इस गाने के शब्द कैप्शन में लिखे, ‘एज वी रन थ्रू द फायर वी फाइन्ड दी फ्लैम’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wrote this song with @karen_zoid and @choirafrica .. a song of hope and a cry out for us to stand together.

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17) on

यह गाना दक्षिण अफ्रीका के गायक कारेन जोइड और एनडलोव यूथ चेयर ने लिखा और गाया है.

डिविलियर्स (AB de Villiers) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कारेन जोइड और चोइर ने यह गाना लिखा है. यह गाना उम्मीद और हमारे एक साथ मिलकर रहने का गाना है.

डिविलियर्स ने इस पूरे गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम सभी काफी अलग है, लेकिन एक साथ खड़े होकर हम सही पिक्च र बनाते हैं’.

 

इस वीडियो में बैंगलोर और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, बैंगलोर टीम के साथी युजवेंद्र चहल और डिविलियर्स (AB de Villiers) के दक्षिण अफ्रीका के साथी डेल स्टेन, कागिसो रबादा, क्रिस मौरिस हैं. डिविलियर्स के बेटे भी इस वीडियो की शुरुआत में देखे जा सकते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Video -

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.