BCCI ने किया खुलासा, Rohit Sharma IPL 2020 के बाद UAE से Mumbai क्यों आ गए थे?
topStorieshindi

BCCI ने किया खुलासा, Rohit Sharma IPL 2020 के बाद UAE से Mumbai क्यों आ गए थे?

रोहित शर्मा जब यूएई से ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचे थे तब उनको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब बीसीसीआई ने अपना बयान जारी कर इस मुद्दे पर सफाई दी है.

BCCI ने किया खुलासा, Rohit Sharma IPL 2020 के बाद UAE से Mumbai क्यों आ गए थे?

मुंबई: बीसीसीआई (BCCI) ने बीते गुरुवार को इस बात की सफाई दी है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2020 (IPL 2020) के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों की तरह यूएई से ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं गए थे. भारत को ऑस्ट्रेलिया टूर पर 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं. रोहित को सीमीत ओवर की सीरीज के लिए आराम दिया गया है, वहीं पहले टेस्ट में इस सलामी बल्लेबाज का खेलना संदिग्ध है क्योंकि वो अभी तक अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट को लेकर 11 दिसंबर को जांच की जाएगी. उधर बीसीसीआई (BCCI) ने बताया है कि रोहित शर्मा यूएई से भारत इसलिए लौटे ताकि वो यहां अपने बीमार पिता को देखने पहुंच सकें. बोर्ड ने ये भी बताया कि जब रोहित ने इस बात को सुनिश्चित कर लिया कि उनके पिता अब ठीक हैं, फिर वो बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी पहुंच गए, जहां अब वो रिहैब पर हैं और चोट से उबर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Sourav Ganguly चोटिल Rohit और Ishant की क्वारंटीन नियमों में ढील की पैरवी करेंगे?

बीते गुरुवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित शर्मा को लेकर वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की और बताया कि पहले सेलेक्शन मीटिंग के दौरान 'हिटमैन' को 2 हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी. विराट ने कहा, 'हमें सेलेक्शन मीटिंग से 2 दिनों पहले एक ईमेल मिला था जिसमें बताया गया था कि आईपीएल (IPL) के दौरान चोट लगने की वजह से रोहित सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं. हमें लगा था कि वो ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे. हमें ये जानकारी नहीं मिली थी कि रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं पहुंचे.'

Trending news