Shahrukh Khan: शाहरुख खान को पसंद है इस आईपीएल टीम का कप्तान! खुद किया था फोन
Advertisement

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को पसंद है इस आईपीएल टीम का कप्तान! खुद किया था फोन

Shahrukh Khan: 'किंग खान' से मशहूर शाहरुख खान के पास कोलकाता फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक है. आईपीएल में दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की कप्तानी मौजूदा सीजन में नीतीश राणा (Nitish Rana) संभाल रहे हैं. 

Shahrukh Khan: शाहरुख खान को पसंद है इस आईपीएल टीम का कप्तान! खुद किया था फोन

Shahrukh Khan Favorite Captain: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आईपीएल मैचों में कई बार नजर आते हैं. शाहरुख के पास कोलकाता फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक भी है. दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की कप्तानी मौजूदा सीजन में नीतीश राणा (Nitish Rana) संभाल रहे हैं. इसी बीच नीतीश ने एक बड़ा खुलासा किया है.

इनकी कप्तानी से खुश हैं शाहरुख 

कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम की कमान सौंपी गई थी. अय्यर बैक इंजरी के कारण आईपीएल-16 का हिस्सा नहीं बन पाए. केकेआर ने अभी तक 11 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की और 6 गंवाए. टूर्नामेंट में नीतीश की कप्तानी से टीम के मालिक शाहरुख खान भी काफी खुश हैं.

शाहरुख ने किया था फोन

केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने खुद इस बात का खुलासा किया है. नीतीश राणा ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख खान ने उनकी कप्तानी की तारीफ की है. नीतीश ने कहा, 'शाहरुख सर का फोन आया था. उन्होंने कहा कि भरोसा रखो. कप्तान के तौर पर आप अच्छा कर रहे हो. खुद को बैक करो. ज़्यादा संदेह रखने की जरूरत नहीं है. जो तुम्हे लगता है, करो. मैं तुम्हें बैक कर रहा हूं.'

नीतीश ने किया है अच्छा प्रदर्शन

घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करने वाले नीतीश राणा ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है. बतौर बल्लेबाज उन्होंने 11 मैचों में 29.64 की औसत और 146.85 के शानदार स्ट्राइक रेट से 326 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 75 रन का रहा है.

प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स 10 टीमों की अंकतालिका में फिलहाल छठे नंबर पर है. टीम ने अभी तक 11 मैचों में से 5 जीते हैं जबकि 6 हारे. नीतीश राणा की कप्तानी वाली टीम के 10 अंक हैं और नेट रन रेट -0.079 का है. टीम को अभी सीजन में 3 मैच और खेलने हैं. 

जरूर पढ़ें

करियर से खिलवाड़ कर रहा भारत का ये स्टार, संन्यास दिलवा देगी छोटी सी चूक!
इस तारीख को रिलीज होगा वर्ल्ड कप का शेड्यूल! देरी की वजह भी आई सामने

 

Trending news