IPL 2023: टीम पर बोझ बना करोड़ों का ये भारतीय खिलाड़ी, मैनेजमेंट दिखाएगा बाहर का रास्ता!
Advertisement

IPL 2023: टीम पर बोझ बना करोड़ों का ये भारतीय खिलाड़ी, मैनेजमेंट दिखाएगा बाहर का रास्ता!

IPL 2023: भारतीय टीम का एक खिलाड़ी आईपीएल 2023 में बुरी तरह फ्लॉप रहा. फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी पर करोड़ों रुपए खर्च किए थे, लेकिन अपनी टीम के लिए इस खिलाड़ी ने बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया. 

IPL 2023: टीम पर बोझ बना करोड़ों का ये भारतीय खिलाड़ी, मैनेजमेंट दिखाएगा बाहर का रास्ता!

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 का फिनाले 28 मई को होने वाला है. फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम पहुंच चुकी है जबकि मुंबई या गुजरात में से कोई एक टीम दूसरी फाइनलिस्ट बनेगी. मौजूदा आईपीएल से 7 टीमें बाहर हो चुकी हैं. एक भारतीय खिलाड़ी ने अपनी फ्रेंचाइजी को घटिया प्रदर्शन से निराश किया है. आंकड़े देखे जाएं तो इस खिलाड़ी का औसत प्रदर्शन भी नहीं रहा है.

इस खिलाड़ी का घटिया प्रदर्शन

टीम इंडिया के डेब्यू कर चुके विस्फोटक बल्लेबाज दीपक हूडा ने लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से खेलते हुए मौजूदा सीजन में बेहद घटिया प्रदर्शन किया. उन्होंने इस सीजन में महज 7.64 की औसत से रन बनाए. मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करने वाले इस खिलाड़ी ने हर मैच में फैंस को निराशा ही दिखाई है. उन्होंने खेले 12 मैच में मात्र 84 रन ही बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से मात्र 3 चौके और 2 छक्के निकले. उनका सर्वाधिक स्कोर मात्र 17 रन रहा. ऐसे में टीम मैनेजमेंट हो सकता है उन्हें अगले आईपीएल से पहले बाहर करने का फैसला कर ले. 

फ्रेंचाइजी को लगाया तगड़ा चूना!

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने दीपक हूडा को 5.75 खर्च कर स्क्वॉड में शामिल किया था, लेकिन उन्होंने बेहद ही खराब बल्लेबाजी की. बता दें कि हूडा ने आईपीएल 2022 में अपने बल्ले से ताबड़तोड़ अंदाज में कई मैच विनिंग पारियां खेल डाली थीं. उन्होंने इस सीजन में खेले 15 मैचों में 451 रन ठोक दिए थे. उन्होंने इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगाए थे. उनका सर्वाधिक स्कोर 59 रन रहा था. 

टी20 क्रिकेट में जड़ चुके हैं शतक

बता दें कि अपनी घातक बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में जगह बना चुके दीपक हूडा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक जड़ा हुआ है. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ साल 2022 में 104 रनों की मैच विनिंग शतकीय पारी खेली थी. उस समय वह भारतीय क्रिकट के ऐसे चौथे खिलाड़ी बने थे, जिन्होंने टी20 क्रिकेट में शतक जड़ा था. यह मैच भारत ने अपने नाम कर लिया था.

Trending news