IPL 2019: एमएस धोनी ने जब केएल और पूरन को सिखाई विकेटकीपिंग, फैंस ने किया यूं सलाम
Advertisement

IPL 2019: एमएस धोनी ने जब केएल और पूरन को सिखाई विकेटकीपिंग, फैंस ने किया यूं सलाम

आईपीएल में पंजाब और चेन्नई मैच के दौरान एमएस धोनी ने केएल राहुल और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को विकेटकीपिंग के टिप्स दिए. फैंस ने धोनी की इस खेल भावना को बहुत पसंद किया. 

(फोटो: IANS)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई की टीम मुंबई से लोहा लेने की तैयारी कर रही है. इन दोनों के बीच मंगलवार को आईपीएल प्लेऑफ का क्वालिफायर वन मुकाबला होना है. इस मैच में मुंबई की टीम का उत्साह जोरों पर है जो पिछले मैच में कोलकाता को हराकर प्लेऑफ में पहुंची है. वहीं चेन्नई की टीम को अपने आखिरी लीग मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन फैंस इस मैच के दौरान चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी की खेल भावना की तारीफ कर रहे हैं.

धोनी ने दी विरोधी टीम को टिप्स 
पंजाब और चेन्नई के बीच हुआ मुकाबला वैसे तो हाई प्रोफाइल नहीं था, लेकिन पंजाब की टीम बड़ी जीत से प्लेऑफ का गणित पूरी तरह से बदल सकती थी. पंजाब ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी करने को कहा. इस पारी में पंजाब के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों, खास कर धोनी को अंतिम ओवरों में बांध कर रखा. इस पारी के बाद धोनी पंजाब के खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आए. 

यह भी पढे़ं: IPL 2019: धोनी नहीं रोहित का चलेगा Qualifier 1 में सिक्का, ये रिकॉर्ड कह रहे हैं ऐसा

केएल और पूरन को दिए विकेटकीपिंग टिप्स
चेन्नई के पारी के बाद ब्रेक के दौरान धोनी केएल राहुल और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन से बात करते दिखाई दिए. ये दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाज होने के साथ ही विकेटकीपर भी हैं. मैदान पर धोनी के एक्शन्स देखने पर पता लगा कि धोनी इन दोनों को विकेटकीपिंग टिप्स दे रहे हैं. जैसे ही चेन्नई के ट्विटर पर इन खिलाड़ियों की तस्वीर आई. फैंस ने इसे फौरन वायरल कर दिया.

पूरन और राहुल ने छीना चेन्नई से मैच
इस मैच में मजेदार संयोग यह रहा कि पूरन रवींद्र जडेजा की गेंद पर धोनी को ही कैच दे बैठे थे. लेकिन तब तक जीत चेन्नई से काफी दूर जा चुकी थी. पूरन ने इस मैच में तेजी से 36 रनों की पारी खेली और टीम को जीत की दहलीज पर ले जाकर ही पवेलियन लौटे. वहीं केएल ने ही टीम की जीत की नींव रखी और केवल 36 गेंदों पर 71 रन ठक डाले. 

यह भी पढ़ें: विंडीज के प्लेयर्स को IPL में धूम-धड़ाके का डबल फायदा, खूब कमाया नोट अब विश्व कप का कटाया टिकट

इस मैच में पंजाब के लिए विकेटकीपिंग निकोलस पूरन ने की जबकि केएल राहुल भी टीम के लिए कई बार विकेटकीपिंग कर चुके हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी अपने देश की टीम में नियमित विकेटकीपर नहीं हैं. 

Trending news