आखिर SRH के खिलाफ क्यों नहीं खेल पाए क्रिस गेल? अनिल कुंबले ने किया खुलासा
Advertisement

आखिर SRH के खिलाफ क्यों नहीं खेल पाए क्रिस गेल? अनिल कुंबले ने किया खुलासा

'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर क्रिस गेल को भले ही आईपीएल में बेहद कामयाब बल्लेबाज समझा जाता है लेकिन मौजूदा सीजन में वो एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं.

क्रिस गेल (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के मुख्य कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने कहा कि 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल (Chris Gayle) को गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में अपना पहला मैच खेलना था लेकिन ‘फूड प्वाइजनिंग’ की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए.

  1. प्लेइंग XI में गेल के न होने से फैंस निराश
  2. कोच कुंबले ने बताई गैर मौजूदगी की वजह
  3. फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं क्रिस गेल

यह भी पढ़ें- धोनी की बेटी जीवा का बेहद प्यारा Video, इनकी मासूमियत के कायल हो जाएगे आप

कुंबले ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 8वें ओवर के दौरान कमेंटेटरों से कहा, ‘क्रिस गेल को आज का मैच खेलना था लेकिन वह बीमार हैं. उन्हें ‘फूड प्वाइजनिंग’ (Food Poisoning) हो गई है इसलिए वो प्लेइंग XI में नहीं हैं.’

आईपीएल के सर्वकालिक स्टार क्रिकेटर्स में से एक गेल अभी तक 13वें सीजन में एक भी मैच नहीं खेले हैं, उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना था क्योंकि आस्ट्रेलियाई स्टार ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे हैं.

क्रिस गेल ने अपने आईपीएल करियर में 125 मैचों में शिरकत की है, जिसमें वो 151.02 की स्ट्राइक रेट से 2,969 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 29 अर्धशतक लगाए हैं, उनका सर्वाधिक स्कोर 175* रन है जो उन्होंने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ बनाया था. इसके अलावा वो आईपीएल में अब तक 326 छक्के लगा चुके हैं.
(इनपुट-भाषा)

Trending news