IPL 2020: विनिंग शॉट लगाते ही सूर्यकुमार ने दिया कोहली को स्लेजिंग का जवाब

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोलटेज मुकाबले में विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के खिलाफ नाकारात्मक रणनीति का इस्तेमाल किया था, लेकिन सूर्य ने अपने अंदाज में रिप्लाइ किया.

IPL 2020: विनिंग शॉट लगाते ही सूर्यकुमार ने दिया कोहली को स्लेजिंग का जवाब
सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ 43 गेंदों में शानदार 79 रन बनाए और मुंबई इंडियंस (MI) को जीत के दहलीज पर पहुंचा दिया. मैच का विनिंग शॉट भी सूर्यकुमार ने लगाया. इसके बाद उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की तरफ देखकर जो इशारा किया वो हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत रहा हैं.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: विराट कोहली ने मैदान से किया इशारा, अनुष्का शर्मा ने दिया Cute Reply

सूर्यकुमार ने दिखाई परिपक्वता
आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोलटेज मुकाबले में विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के खिलाफ नाकारात्मक रणनीति का इस्तेमाल किया था. विराट अकसर सूर्यकुमार पास आ जाते और उन्हें घूरने लगते. लेकिन सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी के कप्तान को इग्नोर करते रहे.

सूर्य ने जीता दिल
मैच में जीत हासिल करते ही सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, 'क्या सबकुछ ठीक है.' सूर्य की ये अदा फैंस को काफी पसंद आ रही, इसकी वजह ये है कि उन्होंने नेगेटिव अटैक का जवाब पॉजिटिव तरीके से दिया. 

टीम इंडिया में सेलेक्शन नहीं
सूर्यकुमार ने अब तक इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया. आरसीबी के खिलाफ मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड से नवाजा गया.