IPL 2021: 15 करोड़ के Pat Cummins पर 19 साल के Abdul Samad ने ठोके लंबे छक्के, आप भी देख रह जाएंगे हैरान

IPL 2021: हैदराबाद (SRH) की टीम भले ही केकेआर (KKR) के खिलाफ हार गई हो लेकिन उनके युवा बल्लेबाज अब्दुल समद (Abdul Samad) ने सभी का दिल जीत लिया.  

IPL 2021: 15 करोड़ के Pat Cummins पर 19 साल के Abdul Samad ने ठोके लंबे छक्के, आप भी देख रह जाएंगे हैरान
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीसरे मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (KKR vs SRH) को 10 रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है. इस मैच को हैदराबाद की टीम भले ही हार गई हो लेकिन उनके युवा बल्लेबाज अब्दुल समद (Abdul Samad) ने सभी का दिल जीत लिया.  

कमिंस को पड़े दो छक्के 

दरअसल इस मैच में हैदराबाद की टीम केकेआर (KKR) के 188 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. हैदराबाद (SRH) की टीम के खिलाफ तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) 19वां ओवर लेकर आए. इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर समद (Abdul Samad) ने एक लंबा छक्का लगाया. ये छक्का 93 वें मीटर लंबा था. इतना ही नहीं कमिंस की अगली ही गेंद पर समद ने फिर अपना बल्ला घुमाया और एक और लंबा छक्का लगाया. खास बात ये थी कि समद (Abdul Samad) अभी सिर्फ 19 साल के हैं और उन्होंने दुनिया के नंबर एक गेंदबाज को शानदार तरीके से छक्के लगाए. 

बता दें कि कमिंस को पिछले सीजन यानी की आईपीएल 2020 में केकेआर की टीम ने 15.5 की बड़ी राशि खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था. कमिंस विश्व के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उनकी गेंदों पर समद (Abdul Samad) के दो छक्कों ने सभी का मन मोह लिया. 

समद के छक्कों का वीडियो देखने के लिए यहां Click करें

केकेआर ने 10 रन से जीता मैच

केकेआर (KKR) के 188 रन के लक्ष्य के जवाब में हैदराबाद (SRH) की टीम 5 विकेट खोकर 177 रन ही बना पाई. हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे ने नाबाद 61 और जॉनी बेयरस्टो ने 55 रन की पारियां जरूर खेली, लेकिन फिर भी अंत में केकेआर ने 10 रन से इस मैच को जीत लिया. केकआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने चार ओवरों में 35 रन देकर सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके.    

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.