'RCB को छोड़ इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं कोहली', विराट को लेकर हुई ये भविष्यवाणी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से IPL खेल चुके साउथ अफ्रीका के दिग्गज डेल स्टेन ने कहा है कि कोहली RCB को अगर छोड़ते हैं तो एक टीम उनका स्वागत कर सकती है. हमने देखा है कि डेविड बैकहम ने मैनचेस्टर छोड़ दिया. ये सभी बड़े खिलाड़ी अपने क्लब की ओर से काफी लंबे समय तक खेलें और फिर छोड़ कर चले गए.

'RCB को छोड़ इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं कोहली', विराट को लेकर हुई ये भविष्यवाणी
Virat Kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली IPL में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए 200 मैच खेल चुके हैं. कोहली ने हाल ही में इस IPL सीजन के बाद RCB की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. अब कोहली को लेकर तमाम अटकलें लगाईं जा रही हैं कि वह अगले सीजन में RCB को छोड़ नई टीम के लिए IPL खेल सकते हैं. 

इस टीम के लिए IPL खेल सकते हैं कोहली!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से IPL खेल चुके साउथ अफ्रीका के दिग्गज डेल स्टेन ने कहा है कि कोहली RCB को अगर छोड़ते हैं तो एक टीम उनका स्वागत कर सकती है. वह टीम और कोई नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स है. ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए डेल स्टेन ने कहा, 'फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन आप खुद को आगे बढ़ता हुआ देख सकते हैं. हमने क्रिस गेल को टीम छोड़कर जाते हुए देखा है.'

कोहली को लेकर हुई भविष्यवाणी 

डेल स्टेन ने कहा, 'हमने देखा है कि डेविड बैकहम ने मैनचेस्टर छोड़ दिया. ये सभी बड़े खिलाड़ी अपने क्लब की ओर से काफी लंबे समय तक खेलें और फिर छोड़ कर चले गए. विराट कोहली दिल्ली से हैं और उनके पास दिल्ली कैपिटल्स की टीम है वो कह सकते हैं कि हमारे साथ आओ और खत्म करो.'

6000 से ज्यादा IPL रन बना चुके कोहली 

बता दें कि विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए अभी तक 6000 से ज्यादा रन बनाए हैं और साथ ही साल 2013 से लेकर अभी तक इसके कप्तान भी बने हुए हैं. KKR के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में RCB की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में ही 92 रनों पर ढेर हो गई. बाद दें कि KKR की टीम ने अपने दो युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत लक्ष्य को 10 ओवर में ही हासिल कर लिया.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.