IPL 2021: अंतिम मैचों के लिए CSK में शामिल हुआ ये घातक ऑलराउंडर, धोनी की टीम हुई और मजबूत
X

IPL 2021: अंतिम मैचों के लिए CSK में शामिल हुआ ये घातक ऑलराउंडर, धोनी की टीम हुई और मजबूत

IPL 2021 के बचे हुए मैचों से सीएसके के ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) बाहर हो गए हैं. लेकिन सीएसके की टीम ने उनकी जगह एक अच्छे ऑलराउंडर को शामिल कर लिया है.

IPL 2021: अंतिम मैचों के लिए CSK में शामिल हुआ ये घातक ऑलराउंडर, धोनी की टीम हुई और मजबूत

नई दिल्ली: इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन (Sam Curran) मौजूदा आईपीएल 2021 (IPL 2021) और आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर हो गए हैं. कुरेन चोट के चलते इन दोनों ही बड़े टूर्नामेंट से बाहर हुए. कुरेन आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं और महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिए उनका बाहर होना एक बड़ा झटका है. कुरेन पिछले कुछ सालों से सीएसके का एक अहम हिस्सा रहे हैं. 

टीम में आया ये खिलाड़ी 

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर डोमीनिक ड्रेक्स को बुधवार को इंग्लैंड के चोटिल ऑलराउंडर सैम कुरेन की जगह इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे सत्र के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल किया गया है. बाएं हाथ के बल्लेबाज ड्रेक्स ने एक प्रथम श्रेणी, 25 लिस्ट ए और 19 टी20 मैच खेले हैं. उन्हें अभी भी इंटरनेशनल डेब्यू का इंतजार है. आईपीएल मैच के दौरान कमर के चोट के कारण कुरेन बाकी बचे आईपीएल मैचों के अलावा आईसीसी टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए हैं. सुपरकिंग्स की टीम अपने अंतिम लीग मैच में गुरुवार को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी.

चोटिल हुए सैम कुरेन

सैम कुरेन (Sam Curran) पीठ की निचले हिस्से में चोट लगी है. इस बात की जानकारी 5 अक्टूबर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी. अब सैम की जगह उनके भाई टॉम कुरेन लेंगे जबकि रीस टॉपले को रिसर्व खिलाड़ी के रुप में इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है.   

टॉम कुरेन भी IPL में मौजूद

इस बीच, सैम कुरेन (Sam Curran) के भाई टॉम कुरेन (Tom Curran) को राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल के दूसरे फेज में खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि 'द हंड्रेड' में उन्होंने ओवल इनविंसिबल के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 मैचों में 10 विकेट लिए थे.
 
जब सैम ने रोक दी थी टीम इंडिया की सांसे

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पुणे (Pune) में खेले गए सीरीज के आखिरी वनडे में 83 गेंदों में 95 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया  की सांसें रोक दी थी. वो आखिर तक नाबाद रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए. अगर सैम वर्ल्ड कप खेलते तो भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते थे.

Trending news