Video: ऋषभ पंत का बल्ला तोड़ देता मुंह, यूं गिर पड़े कार्तिक, मैदान पर टल गया बड़ा हादसा
Advertisement

Video: ऋषभ पंत का बल्ला तोड़ देता मुंह, यूं गिर पड़े कार्तिक, मैदान पर टल गया बड़ा हादसा

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL मैच में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. मैच के दौरान ऋषभ पंत का बल्ला विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के मुंह के बेहद करीब से गुजर गया, जिसे देख दर्शकों के होश उड़ गए. दिनेश कार्तिक भी खुद को बचाते हुए मैदान पर गिर पड़े. 

Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders, IPL 2021, Match

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मंगलवार को खेले गए IPL मैच में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल, मैच के दौरान ऋषभ पंत का बल्ला विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के मुंह के बेहद करीब से गुजर गया, जिसे देख दर्शकों के होश उड़ गए. दिनेश कार्तिक भी खुद को बचाते हुए मैदान पर गिर पड़े. 

  1. ऋषभ पंत के बल्ले से बाल-बाल बचे कार्तिक
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  3. पंत ने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी

ऋषभ पंत के बल्ले से बाल-बाल बचे कार्तिक

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) की पारी के 17वें ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत ने तेज शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन खराब बाउंस के चलते गेंद उनके पैड से लगकर स्टंप्स की तरफ चली गई. ऋषभ पंत ने गेंद विकेट पर लगने से बचाने के लिए अपना बल्ला जोर से घुमाया जो कार्तिक को लगते-लगते रह गया. कार्तिक ने सूझबूझ दिखाकर पंत का बल्ला खुद के मुंह पर लगने से बचा लिया और मैदान पर गिर पड़े.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस भयानक दृश्य को देख उस समय गेंदबाजी कर रहे वरुण चक्रवर्ती भी घबरा गए. वरुण चक्रवर्ती की पहली गेंद को पंत ड्राइव करना चाह रहे थे, मगर गेंद उनके बल्‍ले के निचले हिस्‍से से लगकर स्‍टंप्‍स की तरफ जाने लगी. कार्तिक इसे लपकने की कोशिश में आगे आए. ठीक उसी समय पंत ने गेंद को रोकने के लिए पीछे की तरफ बिना देखे बल्‍ला घुमा दिया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

पंत ने दिनेश कार्तिक से माफी मांगी

इसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) से माफी भी मांगी. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2021 के 41वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हरा दिया. केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पर 127 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर मैच जीत लिया. ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने इस मैच में 36 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 39 रन बनाए. 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Trending news