IPL, Deepak Chahar: CSK को लगा तगड़ा झटका, सबसे घातक ऑलराउंडर पूरी लीग से हुआ बाहर
Advertisement

IPL, Deepak Chahar: CSK को लगा तगड़ा झटका, सबसे घातक ऑलराउंडर पूरी लीग से हुआ बाहर

IPL 2022: CSK के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट के कारण पूरी लीग से बाहर हो गए हैं. यहां तक की खबर ये है कि दीपक आगामी टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं. 

फोटो (IPL)

Deepak Chahar Ruled Out from IPL: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट के कारण आईपीएल 2022 (IPL 2022) से बाहर हो गए हैं. अब दीपक को मेगा ऑक्शन में मिले 14 करोड़ रुपये भी गंवाने पड़ सकते हैं. ईशान किशन के बाद मेगा ऑक्शन में चाहर दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थे, जिन्हें चार बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके ने अगले तीन सालों के लिए खरीदा था. अब दीपक के बाहर होने से सीएसके की टीम और भी ज्यादा कमजोर हो गई है. 

चाहर के बाहर होने से बड़ा नुकसान

चाहर (Deepak Chahar) पिछले कुछ सालों में सीएसके के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं और उनकी अनुपस्थिति ने रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम के संतुलन को प्रभावित किया है. ये खिलाड़ी आईपीएल के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गया था. चोट की गंभीरता को देखते हुए अब दीपक इस साल नहीं खेल पाएंगे. 29 साल के दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी और तेज गेंदबाज अपनी चोट से उबरते हुए एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में खेलना मुश्किल

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दीपक चाहर (Deepak Chahar) पीठ की चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप में भी खेल पाएं ये बेहद मुश्किल ही है. दीपक का नहीं होना इस साल चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) को आगे आने वाले IPL मैचों में काफी परेशान करेगा. दीपक चाहर के टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगेगा.

बेहतरीन खिलाड़ी हैं दीपक चाहर

बता दें कि दीपक चाहर (Deepak Chahar) पहली चोट से उबरने के दौरान नेट्स पर गेंदबाजी भी कर रहे थे. लेकिन बैक इंजरी की वजह से उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है. दीपक एक शानदार गेंदबाज होने के साथ-साथ निचले क्रम के एक अच्छे बल्लेबाज भी हैं. गेंद को स्विंग करवाने की कला की वजह से दीपक हमेशा ही सीएसके के लिए कारगर साबित हुए हैं.

Trending news