IPL 2022: पहली बार विराट के ऊपर झल्ला गए हार्दिक, LIVE मैच में इस बात पर आ गया गुस्सा
Advertisement

IPL 2022: पहली बार विराट के ऊपर झल्ला गए हार्दिक, LIVE मैच में इस बात पर आ गया गुस्सा

GT vs RCB: गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या विराट कोहली के ऊपर गुस्सा हो गए. इस वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

फोटो (IPL)

IPL 2022: क्रिकेट के मैदान पर दुनियाभर के खेल प्रेमियों ने अक्सर विराट कोहली का गुस्सा देखा है. विराट अपने आक्रमक रवैये को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हैं. विरोधी टीमों के खिलाड़ी विराट के गुस्से से खौफ खाते हैं. लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि विराट के ऊपर कोई खिलाड़ी अपना गुस्सा दिखाए. लेकिन ऐसा ही कुछ गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच में विराट के ऊपर गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या भड़क गए. 

विराट के ऊपर भड़के हार्दिक

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला खूब गरजा और उन्होंने 73 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली. लेकिन विराट जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे उसी वक्त उनकी एक हरकत पर हार्दिक को गुस्सा आ गया. दरअसल हुआ यूं कि हार्दिक गुजरात की ओर से गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उन्होंने एक गेंद फेंकने के लिए अपना रनअप लिया. लेकिन इसी बीच आरसीबी के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपना स्टांस छोड़ दिया और वो क्रीज से हट गए.

 

मैक्सवेल ने गेंदबाज को रुकने के संकेत भी दिए, लेकिन इसी बीच नॉन स्ट्राकिंग एंड पर खड़े विराट भी बीच में आ गए. विराट ने हाथ देकर हार्दिक को रुकने के लिए कहा. शायद उस वक्त मैक्सवेल गेंद खेलने के लिए तैयार नहीं थे. विराट की वजह से अपना रनअप रोकने वाले हार्दिक इस सब के बाद बुरी तरह झल्ला गए. हार्दिक उस वक्त काफी गुस्से में भी नजर आए थे. 

आरसीबी ने हासिल की बेहतरीन जीत

मैच की बात करें तो विराट कोहली की पारी के दम पर आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से मात दी. आरसीबी के लिए ये अंतिम 4 में जाने का आखिरी मौका था और आज विराट कोहली का बल्ला भी जमकर गरजा. गुजरात ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी ने सिर्फ दो विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया. अब आरसीबी की टीम उम्मीद करेगी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार जाए.  

Trending news