Spin Bowlers: IPL 2022 में इन 3 जादुई गेंदबाजों ने मचाई धूम, विरोधी गेंदबाजों के लिए बने काल!
Advertisement
trendingNow11182533

Spin Bowlers: IPL 2022 में इन 3 जादुई गेंदबाजों ने मचाई धूम, विरोधी गेंदबाजों के लिए बने काल!

Kuldeep Yadav Yuzvendra Chahal: IPL 2022 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है. आईपीएल 2022 में तीन गेंदबाजों ने बहुत ही धमाकेदार खेल दिखाया. ये बॉलर्स बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बने हुए हैं.

 

Twitter

Kuldeep Yadav Yuzvendra Chahal: IPL 2022 अपने आखिरी चरण में खेला जा रहा है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है. आईपीएल को हमेशा से ही बल्लेबाजों का खेल माना जाता रहा है, लेकिन आईपीएल 2022 में स्पिन गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. इन गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. 

1. युजवेंद्र चहल 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कमाल का खेल दिखाया. चहल की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी विरोधी बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर सके. आईपीएल 2022 के 13 मुकाबलों में चहल ने 23 विकेट हासिल किए हैं. वह इस समय टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने अपनी फिरकी से सभी का दिल जीता है. चहल पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे हैं. 

2. कुलदीप यादव 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में कातिलाना गेंदबाजी की है. आईपीएल 2022 के 12 मुकाबलों में 18 विकेट चटकाए हैं. कुलदीप के चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. कुलदीप यादव के पास वह कला है कि वो किसी भी बल्लेबाज का विकेट चटका सकते हैं. उनके खतरनाक खेल को देखते हुए सेलेक्टर्स कुलदीप यादव को टीम इंडिया में वापस मौका दे सकते हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की गेंदबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन गए हैं. 

3. वानिंदु हसरंगा 

श्रीलंका के जादुई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने आरसीबी (RCB) के लिए खेलते हुए कमाल का खेल दिखाया. हसरंगा काफी किफायती भी साबित हुए हैं. उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. आईपीएल 2022 में वानिंदु हसरंगा ने 12 मैचों में 21 विकेट हासिल किए हैं. हसरंगा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 5 विकेट भी हासिल किए थे. वह पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर काबिज हैं. 

Trending news