IPL 2023: धोनी की चोट से मुश्किल में फंसी CSK, बाहर होने पर ये 2 दिग्गज बन सकते हैं कप्तान
Advertisement

IPL 2023: धोनी की चोट से मुश्किल में फंसी CSK, बाहर होने पर ये 2 दिग्गज बन सकते हैं कप्तान

Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2023 सीजन के बीच में मुश्किल में फंस गई है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने खुद ये साफ किया कि धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं जो कि आप उनके कुछ मूवमेंट में देख सकते हो. 

IPL 2023: धोनी की चोट से मुश्किल में फंसी CSK, बाहर होने पर ये 2 दिग्गज बन सकते हैं कप्तान

MS Dhoni News: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम IPL 2023 सीजन के बीच में मुश्किल में फंस गई है. दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने खुद ये साफ किया कि धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं जो कि आप उनके कुछ मूवमेंट में देख सकते हो. इससे उन्हें थोड़ा परेशानी हो रही है. महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस पेशेवर खिलाड़ी की तरह रही है. 

धोनी की चोट से मुश्किल में फंसी CSK

महेंद्र सिंह धोनी टूर्नामेंट शुरू होने से कई महीने पहले तैयारियां शुरू कर देते हैं. उन्होंने रांची में नेट पर अभ्यास किया था, लेकिन सीजन से पूर्व की तैयारी उनकी चेन्नई पहुंचने पर एक महीने पहले ही शुरू हुई थी. अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर आने वाले मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चोटिल हो जाते हैं तो फिर टीम की कप्तानी कौन करेगा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के पास 2  ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो आने वाले मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की कप्तानी कर सकते हैं.

1. ऋतुराज गायकवाड़

महेंद्र सिंह धोनी अगर चोट के कारण आने वाले मैचों से बाहर हो जाते हैं, तो उनकी गैरमौजूदगी में ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तान बनाया जा सकता है. ऋतुराज गायकवाड़ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र की कप्तानी भी कर चुके हैं. ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी करने का भी अनुभव है. ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साल 2020 में आईपीएल डेब्यू किया था. ऋतुराज गायकवाड़ ने अभी तक आईपीएल के 40 मैचों में 40.11 की शानदार औसत और 133.33 के स्ट्राइक रेट से 1404 रन बनाए हैं. इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से 1 शतक और 12 अर्धशतक निकले हैं.

2. रवींद्र जडेजा

महेंद्र सिंह धोनी अगर चोट के कारण आने वाले मैचों से बाहर हो जाते हैं, तो उनकी गैरमौजूदगी में रवींद्र जडेजा भी कप्तान बनने के दावेदार हैं. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा में वे सभी गुण मौजूद हैं, जिससे वह चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर सकते हैं. रवींद्र जडेजा ने अभी तक आईपीएल के 214 मैचों में 2531 रन बनाए हैं. इस दौरान रवींद्र जडेजा के बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं. रवींद्र जडेजा के नाम आईपीएल में 138 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. बेहतरीन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में माहिर रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बनने के दावेदार हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news