IPL Memes: फैंस ने हार्दिक को बनाया इंडिया का रसेल, दोनों ने मारे एक दूसरे को ताने

आईपीएल में कोलकाता और मुंबई के बीच हुए मैच में आंद्रे रसेल और हार्दिक पांड्या की पारियों को लेकर फैंस ने कई मीम्स बनाए जिनकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही. 

IPL Memes: फैंस ने हार्दिक को बनाया इंडिया का रसेल, दोनों ने मारे एक दूसरे को ताने
(फोटो: PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता और मुंबई के बीच हुआ मैच कोलकाता में इस सीजन का आखिरी मैच था. कोलकाता के लिए प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी था. टीम ने यह मैच बड़े अंतर से जीत कर अपने घरेलू दर्शकों को विदाई जीत से की. इस मैच के बारे में सबसे अधिक चर्चा आंद्रे रसेल की शानदार 80 रनों की और हार्दिक पांड्या की 91 रनों की पारी रही जिस पर फैंस ने कई मीम्स बनाए. 

ईडन गार्डन पर बना सबसे बड़ा स्कोर
कोलकता की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और बढ़िया शुरूआत के बाद टीम बड़े स्कोर की ओर बढ़ ही रही थी लेकिन रसेल के तूफान के कारण टीम रिकॉर्ड 232 रन बना सकी. यह ईडन गार्डन में सबसे ज्यादा स्कोर बना. इससे पहले इसी सीजन में कोलकता के ही पहले दिल्ली के खिलाफ 218 रन बनाकर ईडन गार्डन का सबसे बड़ा आईपीएल स्कोर बनाया था. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: रसेल ने खेली तूफानी पारी, पत्नी ने इंटरव्यू लेकर इस अंदाज में किया बर्थडे विश

पहले रसेल छाए सोशल मीडिया पर
रसेल के फॉर्म पर फैंस ने खूब मीम्स बनाए. किसी ने उनकी तुलना उस सांड से कर दी जोकि एक एसयूवी को गिरा रहा था, तो एक फैन ने नीता अंबानी का एक खास अंदाज वाला फोटो शेयर किया जिसमें वे डरी हुई नजर आ रहीं हैं. एक फैंस ने रामायण की एक फोटो पर मजेदार कमेट तक कर दिया. 

 

 

हार्दिक की पारी ने बदला माहौल
रसेल की पारी सोशल मीडिया पर छाई ही थी की हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी आ गई. हालांकि हार्दिक अपनी टीम को मैच नहीं जिता सके लेकिन उनकी पारी शानदार रही. इस पर फैंस ने कई तरह से रसेल और  हार्दिक की तुलना कर डाली. एक फैन ने तो हार्दिक को भारत का रसेल करार दिया. 

 

 

इस जीत से कोलकाता ने अपने प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को जिंदा रखा है. अब दोनों टीमों को एक बार फिर से मुंबई में भिड़ना है. कोलकाता के लिए यह मैच भी जीतना बहुत जरूरी है. 5 मई को होने वाला यह मैच सीजन का आखिरी लीग मैच होगा जिसके बाद प्लेऑफ मैच शुरू होगे. सीजन का फाइनल मैच 12 मई को खेला जाएगा.