IPL 2023 के बीच हुआ बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी ने बीच सीजन बेल्जियम जाकर कराया ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow11668878

IPL 2023 के बीच हुआ बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी ने बीच सीजन बेल्जियम जाकर कराया ऑपरेशन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.  ये बीच आईपीएल 2023 के बीच ऑपरेशन कराने बेल्जियम गया था. 

IPL 2023 के बीच हुआ बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी ने बीच सीजन बेल्जियम जाकर कराया ऑपरेशन

IPL 2023 Mumbai Indian: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में अभी तक कुल 35 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक, ये बीच आईपीएल 2023 के बीच बेल्जियम गया था. यहां इस खिलाड़ी ने अपनी चोट का छोटा ऑपरेशन कराया था. ये खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में अभी तक 2 मुकाबलों में ही मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 का हिस्सा बना है. ये खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. 

IPL 2023 के बीच हुआ बड़ा खुलासा

इंग्लैंड और मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोफ्रा आर्चर ने इस महीने की शुरुआत में दाएं हाथ की कोहनी का छोटा ऑपरेशन कराया है. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इस ऑपरेशन के लिए बेल्जियम गए थे और इसी वजह से वह मुंबई इंडियंस के लिए कई मुकाबले नहीं खेल पाए हैं. द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक जोफ्रा आर्चर जिन मैचों के दौरान नहीं खेले थे उस वक्त वह बेल्जियम गए हुए थे. वहां पर उन्होंने अपनी एक छोटी सी सर्जरी कराई और फिर वापस लौटे. 

कप्तान रोहित ने दिया था ये अपडेट 

मुंबई इंडियंस ने अपना आखिरी मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 25 अप्रैल को खेला था. इस मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बने थे. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के वक्त अपडेट दिया था कि वह ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें ना खिलाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने इस सीजन में अभी तक सिर्फ 2 मुकाबले ही खेले हैं. जिसमें उन्होंने 1 विकेट ही अपने नाम किया है. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को नेट सेशन के दौरान कोहनी में बॉल लग गई थी, जिसके चलते उन्हें ये सर्जरी करानी पड़ी है.  

जोफ्रा आर्चर से टीम को काफी उम्मीद 

मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर को चोटिल होने के बावजूद आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ में खरीदा था. साल 2019 में इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम में जोफ्रा ऑर्चर शामिल थे. इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाने में उनका अहम योगदान था. ऐसे में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा झटका है. उन्होंने आईपीएल में 37 मैचों में 47 विकेट झटके हैं. उनका इकोनॉमी 7 के आस-पास है. जोफ्रा आर्चर के ओवरऑल टी20 के रिकॉर्ड को देखें तो वह 129 पारियों में 168 विकेट ले चुके हैं. 18 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.  

Trending news