KKR vs DC: Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi मैच देखने पहुंचीं, फैंस ने दिए ये रिएक्शंस
Advertisement

KKR vs DC: Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड Isha Negi मैच देखने पहुंचीं, फैंस ने दिए ये रिएक्शंस

KKR vs DC: IPL 2022 में इस समय दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच को देखने ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी मैच देखने पहुंचीं. 

Twitter

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi: IPL 2022 के 41वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आमने-सामने हैं. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी मैच देखने पहुंचीं. 

ईशा नेगी भी पहुंचीं

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) मैच देखने पहुंची. इसके बाद जब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शुरुआती सफलता मिली, तो ईशा खुशी से झूमती नजर आईं. ईशा नेगी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. एक यूजर ने लिखा है कि भाभी आई हैं लेडी लक लेकर आई हैं. 

5 साल से एक दूसरे को कर रहे डेट 

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. दोनों एक-दूसरे को पांच साल से डेट कर रहे हैं. ईशा नेशी (Isha Negi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटो फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं. वहीं, ऋषभ पंत ने पिछले कुछ सालों में अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है. फिलहाल वह टीम इंडिया के लिए नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और वह भारत की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. आईपीएल 2022 में वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. 

कुलदीप यादव ने किया कमाल 

मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. आईपीएल 2022 में पहली बार खेल रहे चेतन सकारिया ने खतरनाक आरोन फिंच को आउट किया. कुलदीप यादव ने 3 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. वहीं, अक्षर पटेल (Axar Patel) ने एक विकेट चटकाया. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए श्रेयस अय्यर ने 42 रनों की पारी खेली. 

Trending news