IPL 2023: जीत के बाद कप्तान राहुल का हैरान करने वाला बयान, इस खिलाड़ी को बताया बड़ा मैच विनर!
Advertisement

IPL 2023: जीत के बाद कप्तान राहुल का हैरान करने वाला बयान, इस खिलाड़ी को बताया बड़ा मैच विनर!

KL Rahul: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. 

IPL 2023: जीत के बाद कप्तान राहुल का हैरान करने वाला बयान, इस खिलाड़ी को बताया बड़ा मैच विनर!

Lucknow Super Giants vs Delhi Match: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का आगाज 31 मार्च से हो चुका है. सीजन का तीसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच खेला गया. इस मैच में  केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज की. आईपीएल 2023 की शुरुआत जीत के साथ करने के बाद कप्तान केएल राहुल काफी खुद दिखे. उन्होंने मैच के बाद अपनी टीम के खिलाड़ियों पर बड़ा बयान भी दिया. 

कप्तान केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ के सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए. सीजन की पहली जीत दर्ज करने के बाद केएल राहुल ने कहा, 'यह एक बेहतरीन शुरुआत थी. हमें पिच के बारे में कुछ नहीं पता था. लेकिन ये शुरुआत करने का तरीका अच्छा है. इस जीत से हमें आगे आत्मविश्वास लेंगे. टॉस हमारे हाथ में नहीं है. नए नियमों के मुताबिक हम अपनी मनपसंदीदा प्लेइंग इलेवन के साथ खेल सकते हैं। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में काफी गहराई थी. मुझे लगा कि हमने 25-30 रन अतिरिक्त बनाए. काइल मेयर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काबिल-ए-तारीफ है. हमने स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया और उन्हें दबाव में रखा. मुझे लगा कि उन्होंने अच्छी शुरुआत की, लेकिन हमने अच्छी वापसी की.'

इस गेंदबाज की जमकर की तारीफ 

केएल राहुल ने इसके बाद अपनी टीम की गेंदबाजी को भी सराहा. राहुल (KL Rahul) ने कहा, 'आज वुड का दिन था. जैसे उन्होंने गेंदबाज़ी की वो एक तेज गेंदबाज और एक टीम के लिए सपना है. कुल मिलाकर गेंदबाजी क्रम ने अच्छा प्रदर्शन किया और बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. हम इससे आत्मविश्वास हासिल करेंगे. यह टी20 क्रिकेट है, आपको हर रोज आने और मुकाबले के लिए तैयार रहने की जरूरत है. हम इस जीत के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहते हैं.'

50 रन से जीती लखनऊ सुपर जायंट्स 

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए काइल मेयर्स की ताबड़तोड़ 73 रन की पारी की बदौलत 193 रन का विशाल स्कोर बनाया था. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाज इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी. लखनऊ की ओर से मार्क वुड (Mark Wood) ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन दिए और 5 विकेट हासिल किए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news