Team India: टीम इंडिया के बाद IPL से भी इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय! पूरी तरह साबित हो रहा फिसड्डी
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के बाद IPL से भी इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय! पूरी तरह साबित हो रहा फिसड्डी

IPL 2023: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में पूरी तरह फिसड्डी साबित हो रहा है. ये खिलाड़ी  पिछले सीजन में भी फ्लॉप रहा था. 

Team India: टीम इंडिया के बाद IPL से भी इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय! पूरी तरह साबित हो रहा फिसड्डी

IPL 2023 Delhi Capitals: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था. अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. आईपीएल के सीजन 16 में इस खिलाड़ी को लगातार खेलने के मौके मिल रहे हैं. लेकिन ये खिलाड़ी एक मैच में भी अपनी टीम के भरोसे पर खरा नहीं उतरा है. 

टीम इंडिया के बाद IPL से भी पत्ता कटना तय!

IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे मनीष पांडे (Manish Pandey) लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) पिछले कई समय से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बने हैं और अब उनके उपर आईपीएल की टीम से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. मनीष पांडे (Manish Pandey) ने इस सीजन में अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 24.25 की ओसत से सिर्फ 97 रन बनाए हैं. ऐसे में आने वाले मैचों में मनीष पांडे (Manish Pandey) की प्लेइंग 11 से छुट्टी की जा सकती है. 

दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा 

दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ रुपये खर्च कर मनीष पांडे (Manish Pandey) को अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन वह अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) ने आईपीएल में अभी तक कुल 164 मैच खेले है. इन मैचों में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 29.72 की औसत से 3745 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 21 अर्धशतक देखने को मिले हैं. वहीं, आईपीएल 2022 में मनीष पांडे (Manish Pandey) ने 6 मैचों में सिर्फ 88 रन ही बनाए थे और प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया था.

टीम इंडिया में मौके मिलना हुए बंद

मनीष पांडे के लिए टीम इंडिया के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं. मनीष पांडे (Manish Pandey) जुलाई 2021 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे, इसके बाद वह टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं. मनीष पांडे ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए हैं. वह भारत के लिए 29 वनडे भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 566 रन बनाए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news