Matthew Hayden ने चुनी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ Playing 11, भारत के इस महान क्रिकेटर को बना दिया अपनी टीम का कप्तान
Advertisement

Matthew Hayden ने चुनी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ Playing 11, भारत के इस महान क्रिकेटर को बना दिया अपनी टीम का कप्तान

Matthew Hayden: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज और विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हैडेन ने वर्ल्ड क्रिकेट के एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) बनाई है. मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी इस टीम का कप्तान एक महान भारतीय क्रिकेटर को चुना है. 

Matthew Hayden ने चुनी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ Playing 11, भारत के इस महान क्रिकेटर को बना दिया अपनी टीम का कप्तान

Matthew Hayden's Playing 11: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज और विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हैडेन ने वर्ल्ड क्रिकेट के एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) बनाई है. मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी इस टीम का कप्तान एक महान भारतीय क्रिकेटर को चुना है. मैथ्यू हैडेन की इस सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में ऐसे खतरनाक खिलाड़ी शामिल हैं जो अकेले अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं. 

मैथ्यू हैडेन ने चुनी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ Playing 11

मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में शुभमन गिल को बतौर ओपनिंग बल्लेबाज जगह दी है. मैथ्यू हैडेन ने शुभमन गिल के ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ को चुना है. जबकि फाफ डु प्लेसिस को नंबर तीन और सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चुना है. 

नंबर 5 और नंबर 6

मैथ्यू हैडेन ने नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को चुना है. मैथ्यू हैडेन ने अपनी प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 और ऑलराउंडर की भूमिका के लिए रवींद्र जडेजा का चयन किया है.  

भारत के इस महान क्रिकेटर को बना दिया अपनी टीम का कप्तान

मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दी है. नंबर 7 पर महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करेंगे और विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी निभाएंगे. 

तेज गेंदबाज

मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा को बतौर तेज गेंदबाज चुना है.   

स्पिन गेंदबाज

मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने अपनी सर्वश्रेष्ठ IPL प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में राशिद खान और नूर अहमद को बतौर स्पिन गेंदबाज चुना है. हैरानी की बात है कि इस प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में कोहली और रोहित को मैथ्यू हैडेन (Matthew Hayden) ने जगह नहीं दी है.   

मैथ्यू हैडेन द्वारा चुनी गई दुनिया की सर्वश्रेष्ठ Playing 11:

शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा.

Trending news