Memes: IPL में धोनी रेसिंग बाइक पर सबसे आगे, विराट बच्चों की साइकल पर सबसे पीछे

एक फैन ने एक मीम के जरिए आईपीएल प्वाइंट टेबल को बहुत ही मजेदार अंदाज में बताया है. 

Memes: IPL में धोनी रेसिंग बाइक पर सबसे आगे, विराट बच्चों की साइकल पर सबसे पीछे
(फोटो PTI)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 में चार टीमों के आधे मैच हो चुके हैं जबकि बाकी टीमों के छह मैच हुए हैं. इन हालात में प्वाइंट टेबल में मुकाबला तगड़ा देखने को मिल रहा है. अब तक प्वाइंट टेबल की रेस में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई शीर्ष पर है. उसके स्थिति काफी मजबूत है, लेकिन अभी दूसरे, तीसरे, चौथे, और पांचवे स्थान के लिए काफी उतार चढ़ाव होने की गुंजाइश है. प्वाइंट टेबल की स्थिति पर सोशल मीडिया में एक मीम वायरल हुआ है जिसने बड़े ही मजेदार अंदाज में पेश किया गया. 

दूसरे तीसरे और चौथे स्थान के लिए है तगड़ा मुकाबला
फिलहाल इस टेबल में चेन्नई के पीछे कोलकाता, मुंबई और दिल्ली की टीमें क्रमश: दूसरे तीसरे और चौथे स्थान पर हैं. हालांकि अभी मुंबई का सातवां मैच होना बाकी है. अगर इस रेस में कोलकाता और चेन्नई के बीच टॉप पर रहने का मुकाबला था, लेकिन चेन्नई ने कोलकाता को हराकर खुद को मजबूती से शीर्ष पर ला दिया.  वर्तमान हालात पर एक फैन ने मीम में प्वाइंट टेबल को एक बाइक रेसिंग के माहौल जैसा दिखाया है. इस मीम में ऊपर की तस्वीर में रेस में धोनी अपनी रेसिंग बाइक पर सबसे आगे हैं, उनके पीछे दिनेश कार्तिक, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और श्रेयस अय्यर और अंत में भुवनेश्वर कुमार दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Memes: धवन के शतक में रोड़ा बन कर कोलिन ने आफत ली मोल, रसेल की गेंद गई ब्लैक होल में

विराट कोहली पीछे रहने के बाद आ सकते हैं ऊपर
 वहीं इस टेबल में अजिंक्य रहाणे के राजस्थान की टीम छठे और सबसे नीचे विराट कोहली की टीम है. हालांकि अभी विराट की टीम बिना कोई मैच जीते सबसे नीचे है, लेकिन उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना खत्म नहीं हुई हैं. वहीं धोनी की टीम टॉप पर तो है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे अब कोई मैच जीतना जरूरी नहीं है. मीम में नीचे वाली तस्वीर में अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली बच्चों की साइकल पर दिखाई दे रहे हैं. 

अभी काफी उठापटक होनी है 
यह मीम दिल्ली और कोलकाता के बीच हुए मैच से पहले का है. इस मैच से पहले कोलकाता तो दूसरे नंबर पर थी ही, लेकिन दिल्ली की स्थिति छठे नंबर पर थी, लेकिन इस मैच को जीत कर वह अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई. प्वाइट टेबल की यह स्थिति आईपीएल के रोमांच को बयां करती है. अभी इस प्वाइंट टेबल में काफी उठा पटक होनी है.