RR vs DC: दिल्ली के इन 3 धुरंधरों ने टीम को दिलाई धमाकेदार जीत, अभी भी मिल सकता है प्लेऑफ का टिकट
Advertisement

RR vs DC: दिल्ली के इन 3 धुरंधरों ने टीम को दिलाई धमाकेदार जीत, अभी भी मिल सकता है प्लेऑफ का टिकट

RR vs DC Match: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के 58वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज की. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की जीत के 3 हीरो रहे, जिन्होंने राजस्थान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया.

IPL Photo

RR vs DC Match Hightlights: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 58वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली ने राजस्थान को हराकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है. इस मैच में दिल्ली की टीम ने गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी शानदार प्रदर्शन किया. टीम की इस जीत में 3 खिलाड़ियों मे सबसे बड़ा योगदान दिया. इनकी वजह से दिल्ली ने इस मैच में बाजी मारी.

मिचेल मार्श (Mitchell Marsh)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सबसे घातक ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) इस मैच के सबसे बड़े हीरो रहे. इस मैच में मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने 62 गेंदों पर 89 रन की मैच विनिंग पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 7 ताबड़तोड़ छक्के देखने को मिले. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) साल 2010 से आईपीएल का हिस्सा है, लेकिन उनका ये पहला आईपीएल अर्धशतक था. इस सीजन में मिचेल मार्श ने 6 मैचों में 31.33 की औसत से 188 रन बनाए हैं.

डेविड वॉर्नर (David Warner)

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए लगातार रन बनाने वाले बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इस मैच में भी एक नाबाद मैच विनिंग पारी खेली. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ 41 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा. आईपीएल 2022 में डेविड वॉर्नर (David Warner) सबसे ज्यादा रन बनाने के मामने में तीसरे नंबर पर चल रहे हैं. इस सीजन में उन्होंने 10 मैचों में 61.00 की औसत से 427 रन बनाए हैं.

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya)

दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) को इस मैच में खलील अहमद (Khaleel Ahmed) की जगह मौका मिला था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ये फैसला सही साबित हुआ. चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने इस मैच में काफी शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट भी हासिल किए. चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने 4 ओवर में सिर्फ 23 रन खर्च किए. उन्होंने जोस बटलर और रियान पराग को इस मैच में अपना शिकार बनाया.

Trending news