MI Rohit Sharma: इन 3 कप्तानों ने किया बुरी तरह निराश, एक ने IPL के बीच में ही छोड़ी कप्तानी
Advertisement

MI Rohit Sharma: इन 3 कप्तानों ने किया बुरी तरह निराश, एक ने IPL के बीच में ही छोड़ी कप्तानी

Mumbai Indians Rohit Sharma: IPL 2022 में तीन कप्तानों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वहीं, रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी बीच आईपीएल में ही छोड़ दी थी. 

Twitter

Mumbai Indians Rohit Sharma: IPL 2022 अपने आखिरी चरण में खेला जा रहा है. आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. दोनों टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए तरस रही हैं. IPL 2022 में तीन खिलाड़ियों ने कप्तान के तौर पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, जिसमें एक ने तो बीच आईपीएल (IPL) में ही कप्तानी छोड़ दी. 

1. रोहित शर्मा 

आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तान के तौर पर बिल्कुल फ्लॉप नजर आए. वहीं, बल्ले से भी टीम में वह खास योगदान नहीं दे पाए. रोहित (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. IPL 2022 के 10 मैचों में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सिर्फ 198 रन बनाए हैं. वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में ना पहुंच पाने की वजह से फैंस को बहुत ही निराशा हुई. 

2. श्रेयस अय्यर 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुमकिन लग रहा है. केकेआर (KKR) टीम ने आईपीएल में 11 में से 4 मैच ही जीते हैं. वहीं, 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम में थोक के भाव में बदलाव किए, जिसकी वजह से टीम कभी भी सही संयोजन नहीं तलाश कर पाई. 

3. रवींद्र जडेजा 

आईपीएल 2022 से ठीक पहले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कप्तान बनाया गया था, लेकिन जडेजा की कप्तानी में सीएसके 8 में से सिर्फ दो मैच ही जीत पाई. उसके बाद जडेजा ने बीच आईपीएल (IPL) में कप्तानी छोड़ दी. जडेजा बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. धोनी ने कप्तान बनते ही उन्हें प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर का रास्ता दिखा दिया. रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 116 रन बनाए, जिसमें 5 विकेट हासिल किए. 

Trending news