IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर उड़ाई अफवाह, जोस बटलर को बनाया कप्तान
Advertisement

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर उड़ाई अफवाह, जोस बटलर को बनाया कप्तान

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीम किया शेयर, जोस बटलर को कप्तान बनाने की अटकलें हुई तेज, राजस्थान ने बाद में दिया स्पष्टीकरण

जोस बटलर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने ट्वीटर अफवाहें शुरू कर दी थी. राजस्थान रॉयल्स ने एक मीम शेयर करते हुए इस बात की अटकलें तेज कर दी थीं कि कप्तानी की जिम्मेदारी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को दी जा रही है लेकिन बाद में उसने इसका स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि जो मीम उसने पोस्ट किया था, वह सिर्फ मजाक के लिए था. राजस्खान ने साफ किया है कि लीग के 13वें सीजन के लिए स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ही उसके कप्तान बने रहेंगे.

  1. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल उडाई अफवाह
  2. मीम के जरिए जोस बटलर को कप्तान बनाने की कही बात
  3. राजस्थान ने बाद ने बताया कि स्मिथ ही रहेंगे टीम के कप्तान
  4.  

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो- द ऑफिस पर आधारित एक मीम शेयर किया, जिसमें बटलर दिख रहे हैं. इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने लिथा कि हम जोस जैसे बॉस के लिए धन्यवाद करते हैं.

 

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें तेज हो गईं कि अब बटलर ही राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे. मजेदार बात यह है कि राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट उनके ही देश के इयोन मोर्गन के दिनेश कार्तिक के स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाए जाने के कुछ घंटों बाद ही आया.

 

2008 में आईपीएल जीतने वाली इस टीम ने बाद में सफाई दी कि वह सिर्फ एक मजाक था और उसका कप्तान बदलने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है और स्मिथ ही बाकी के मैचों के लिए कप्तानी करते रहेंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news