Rishabh Pant: ऋषभ पंत को बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान, अब इस दिग्गज ने उठाई मांग
Advertisement
trendingNow11169004

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान, अब इस दिग्गज ने उठाई मांग

Rishabh Pant: डब्ल्यूवी रमन ने कहा, 'ऋषभ पंत के पास एक बढ़िया क्रिकेट दिमाग है, लेकिन वह सीखने की अवस्था में है और पिछले कुछ वर्षों से जो अपनी कीपिंग और फिटनेस पर काम कर रहे हैं.' 

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को बनाया जाए टीम इंडिया का कप्तान, अब इस दिग्गज ने उठाई मांग

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी करने की क्षमता है, ऐसा मानना है भारत की महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन का. हालांकि डब्ल्यूवी रमन का कहना है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अभी भी अगले कुछ वर्षों तक कप्तानी के गुण को सीखना होगा.

ऋषभ पंत की हो रही काफी चर्चा 

गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की 4 विकेट की जीत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पूर्व क्रिकेटरों आकाश चोपड़ा और माइकल वॉन की आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने कुलदीप यादव के 4 ओवरों का पूरा कोटा पूरा नहीं कराया, जबकि कुलदीप ने अपने 3 ओवरों में 14 रन देकर चार विकेट लिए थे.

ऋषभ पंत टीम इंडिया के कप्तान बनने के दावेदार

इसके बजाय ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑफ स्पिनर ललित यादव को गेंदबाजी दी, जो अपने तीन ओवरों में बिना विकेट लिए 32 रन दिए थे, जिसमें नीतीश राणा ने 57 रन बनाए थे. रमन ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, 'ऋषभ पंत के पास एक बढ़िया क्रिकेट दिमाग है, लेकिन वह सीखने की अवस्था में है और पिछले कुछ वर्षों से जो अपनी कीपिंग और फिटनेस पर काम कर रहे हैं और उल्लेखनीय सुधार दिखाया है. मेरा मानना है कि ऋषभ पंत आगे बढ़ेंगे और राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करेंगे.'

बल्लेबाजी के बदलाव के बारे में सोचने की जरूरत

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 19 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर लिया, लेकिन जब वे 82/3 से 84/5 हो गए थे, तो संकट की स्थिति में आ गए थे. रमन को लगता है कि दिल्ली को रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले मध्यक्रम के बल्लेबाजी के बदलाव के बारे में सोचने की जरूरत है.

Trending news