IPL 2023: इंडिया के 'ब्रेडमैन' के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, दो मैचों में फ्लॉप होने की मिली ऐसी भयानक 'सजा'
Advertisement
trendingNow11644101

IPL 2023: इंडिया के 'ब्रेडमैन' के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, दो मैचों में फ्लॉप होने की मिली ऐसी भयानक 'सजा'

IPL 2023: आईपीएल 2023 में शनिवार 8 अप्रैल को पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के बीच मुकाबला है. यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. दिल्ली के कप्तान वॉर्नर ने टॉस जीटलर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. 

IPL 2023: इंडिया के 'ब्रेडमैन' के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, दो मैचों में फ्लॉप होने की मिली ऐसी भयानक 'सजा'

Delhi Capitals Playing-11: आईपीएल 2023 के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने-सामने हैं. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने टॉस जीता और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. टॉस के साथ ही पिछले दो मैचों में दिल्ली के फ्लॉप रहे एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया गया. इस बल्लेबाज ने टीम के लिए इस सीजन में शुरुआती दोनों मुकाबले खेले थे लेकिन अब खराब प्रदर्शन के चलते इन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

इस खिलाड़ी को मिली भयानक 'सजा' 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले दो मैचों से फ्लॉप चल रहे सरफराज खान को राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया है. हालांकि, वह इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं. सरफराज ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ टीम के पहले आईपीएल मैच में 4 रन बनाए थे जबकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ इनके बल्ले से 34 गेंदों में 30 रन निकले थे. ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट ने खराब प्रदर्शन की सजा इस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में शामिल न करके दे दी है. 

IPL में ऐसे रहे हैं आंकड़ें

सरफराज ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक 48 मैच खेले हैं और उन्होंने 35 पारियों में 566 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 67 रन रहा है. इतने मुकाबलों में उन्होंने मात्र 1 अर्धशतक ही लगाया है. ऐसे में ये आकंड़े उनकी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि इस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम उन्हें आगामी मुकाबलों में मौका देगी या नहीं.  

दोनों टीमों की प्लेइंग-11  

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, रिली रॉसो, रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), एनरिक नॉर्खिया, खलील अहमद, कुलदीप यादव और मुकेश कुमार

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news